ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली के दरियागंज इलाके में संदिग्ध बैग मिलने की डमी कॉल, पुलिस ने घेर लिया इलाका

दिल्ली के दरियागंज इलाके में संदिग्ध बैग मिलने की डमी कॉल, पुलिस ने घेर लिया इलाका

दिल्ली के दरियागंज इलाके में संदिग्ध बैग बरामद होने की खबर पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर दी।

दिल्ली के दरियागंज इलाके में संदिग्ध बैग मिलने की डमी कॉल, पुलिस ने घेर लिया इलाका
Krishna Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 10 Jan 2024 04:35 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के दरियागंज इलाके में एक संदिग्ध बैग मिलने की डमी कॉल से अफरातफरी का माहौल देखा गया। पुलिस ने इलाके की घेराबंदी की। न्यूज एजेंसी पीटीआई ने 3.32 मिनट पर इस बारे में एक लाइन की जानकारी एक वीडियो के साथ एक्स पर पोस्ट की। हालांकि कुछ ही देर बार यह पोस्ट डिलीट कर दी गई।वहीं दिल्ली पुलिस की ओर से भी घटना के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। वीडियो फुटेज में संदिग्ध बैग नजर आ रहा है। 

हालांकि पूछताछ पर पता चला कि यह एक डमी कॉल थी। इस पर पुलिस का अमला तुरंत हरकत में आ गया। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी पहुंचे। इलाके की घेराबंदी भी कर ली गई। पुलिस ने सजगता के साथ बैग की तलाशी ली लेकिन इसमें कुछ भी नहीं मिला। गौरतलब है कि गणतंत्र दिवस को लेकर दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। दिल्ली में इस समय गणतंत्र दिवस की परेड का अभ्यास चल रहा है।इस को लेकर दिल्ली पुलिस बेहद सक्रिय है।  

समाचार एजेंसी पीटीआई-भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, गणतंत्र दिवस परेड के अभ्यास के चलते बुधवार को मध्य दिल्ली में इंडिया गेट के पास ट्रैफिक प्रभावित रहा। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने इस बारे में सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर लोगों को एडवाइजरी जारी की। पुलिस ले लोगों को टैफिक के बारे में सूचित करते हुए उन्हें विजय चौक, रफी मार्ग-कर्तव्य पथ चौराहे, जनपथ-कर्तव्य पथ चौराहे और मान सिंह मार्ग-कर्तव्य पथ चौराहे की तरफ यात्रा करने से बचने की सलाह दी। 

पीटीआई-भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, ट्रैफिक पुलिस ने एक्स पर अपने पोस्ट में कहा- यात्रीगण गणतंत्र दिवस परेड के अभ्यास के कारण 10 जनवरी को सुबह सात बजे से 11 बजकर 30 मिनट तक विजय चौक, रफी मार्ग-कर्तव्यपथ चौराहे, जनपथ-कर्तव्यपथ चौराहे और मान सिंह मार्ग-कर्तव्यपथ चौराहे की तरफ यात्रा करने से बचें। इस बीच, राजनगर पुल पर एक क्रेन खराब हो गई। इसकी वजह से रिंग रोड के मोती बाग से सफदरजंग की ओर जाने वाले मार्ग पर यातायात प्रभावित हो गया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें