DA Image
26 सितम्बर, 2020|3:47|IST

अगली स्टोरी

8 वर्षीय पुत्री की हत्या करने वाली अंधविश्वासी कलयुगी मां गिरफ्तार

8

फरीदाबाद में अपने आठ वर्षीय बच्ची की गला दबाकर हत्या करने वाली अंधविश्वासी मां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रविवार को पुलिस ने बतया कि मां ने ही 8 साल की बच्ची की हत्या कर दी थी और पलवल के गदपुरी एरिया के भगोला गांव के समीप हाईवे किनारे फेंक दिया था।

मामला मुजेसर थाना एरिया के अंतर्गत आने वाली संजय कॉलोनी का है। गुरुवार को रहस्यमय परिस्थितियों में 8 वर्षीय बच्ची लापता हो गई थी। बच्ची के माता-पिता एवं परिजनों से पूछताछ के दौरान पुलिस को बच्ची की मां पर शक हुआ। पुलिस ने जब शिकायतकर्ता राजेश के घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा चेक किए तो पता लगा कि उसकी मां उसको ले जाती हुई दिखाई दी थी। इसके बाद पुलिस का शक और गहरा गया था।

इस मामले की जांच क्राइम ब्रांच डीएलएफ को सौंपी गई थी। क्राइम ब्रांच की टीम ने बच्ची की मां से पूछताछ की तो वह झाड़-फूंक, टोना-टोटका और तांत्रिक जैसी बातें करने लगी। जिस पर पुलिस का शक यकीन में बदलने लगा और पुलिस ने महिला से सख्ती से पेश आ कर पूछताछ की तो महिला ने बताया कि उसी ने ही अपनी बच्ची की पलवल के गदपुरी इलाके के गांव भगोला में ले जाकर गला दबाकर हत्या कर शव को वहीं पर छोड़ कर घर आ गई थी। पूछताछ पर मृतक 8 वर्षीय बच्ची की मां ने बताया कि वह झाड़-फूंक में विश्वास रखती है। वर्ष 2001 से उसमें प्रेतात्मा आती है और उसने अंधविश्वास के चलते अपनी बच्ची की हत्या की है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:superstitious mother killed 8-year-old daughter arrested by police in faridabad