ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRकेस वापस नहीं लेने पर कर दी हत्या, दिल्ली में 25 वर्षीय मनीष के मर्डर में 3 आरोपी गिरफ्तार

केस वापस नहीं लेने पर कर दी हत्या, दिल्ली में 25 वर्षीय मनीष के मर्डर में 3 आरोपी गिरफ्तार

सुंदर नगरी इलाके में 3 लोगों ने कथित तौर पर 25 वर्षीय मनीष की चाकू मारकर हत्या कर दी थी। इस दौरान वहां मौजूद लोग तमाशबीन बने रहे। यह पूरी वारदात घटनास्थल के पास लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी।

केस वापस नहीं लेने पर कर दी हत्या, दिल्ली में 25 वर्षीय मनीष के मर्डर में 3 आरोपी गिरफ्तार
Praveen Sharmaनई दिल्ली | एएनआईSun, 02 Oct 2022 04:55 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के सुंदर नगरी में शनिवार शाम को एक 25 वर्षीय युवक मनीष की बेरहमी से चाकू मारकर हत्या करने के आरोपी तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने रविवार को तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें 2 दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया।

बताया जा रहा है कि तीनों आरोपी मृतक के ही इलाके में रहते हैं और उन्होंने एक केस वापस नहीं लेने पर मनीष को चाकू से गोदकर मार डाला। आरोपियों के नाम फैजान, बिलाल और अरमान बताए जा रहे हैं। तीनों आरोपी अलग समुदाय से हैं। इस हत्याकांड के बाद से इलाके में तनाव व्याप्त है। एहतियात के तौर पर इलाके में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, सुंदर नगरी इलाके में तीन लोगों ने कथित तौर पर 25 वर्षीय मनीष की चाकू मारकर हत्या कर दी थी। इस दौरान वहां मौजूद लोग तमाशबीन बने रहे। यह पूरी वारदात घटनास्थल के पास लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी।

दिल्ली में नर बलि : भगवान ने दिया था आदेश, 6 साल के मासूम बच्चे का गला काटने वाला बोला

मनीष की मां ने बताया, 'करीब एक साल पहले दो लड़कों ने मनीष से मोबाइल फोन छीन लिया था और उस पर चाकू से हमला कर दिया था। उसके बाद से कोर्ट में केस चल रहा है और आरोपी केस वापस लेने के लिए मनीष पर दबाव बना रहे थे। केस वापस नहीं लिया तो शनिवार को जब मनीष गली से गुजर रहा था तो आरोपी के परिवार के तीन सदस्यों ने उस पर चाकू से कई वार किए, जिससे उसकी मौत हो गई।

पुलिस को शनिवार शाम करीब 7.40 बजे एक पीसीआर कॉल मिली थी कि सुंदर नगरी में एक शख्स को 2-3 लोगों ने चाकू मार दिया है। पुलिस मौके पर पहुंची तो मनीष को लहूलुहान हालत में पड़ा पाया। पुलिस मनीष को पास के अस्पताल लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सीसटीवी फुटेज में दिख रहा है कि आरोपी भीड़भाड़ वाली सड़क पर चाकू लेकर मनीष के पास आते हैं और फिर उस पर हमला कर देते हैं। वहीं एक व्यक्ति को कुर्सी पर बैठा देखा जा सकता है और जो मदद के लिए आगे नहीं बढ़ता।

पड़ोसी मारते थे ताना, बदनामी से तंग आकर पत्नी और बेटी को मार डाला; हत्या के आरोपी पति ने पूछताछ में खोले राज

पुलिस ने सीसटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर इस संबंध में हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर वारदात के पीछे की असल वजह जानने की कोशिश कर रही है।

डीसीपी (नॉर्थ-ईस्ट) संजय सैन ने बताया कि तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसमें कोई सांप्रदायिक एंगल नहीं है। निजी रंजिश के चलते ऐसा हुआ है। मामले की गहनता से जांच कर सख्त कार्रवाई की जाएगी। मैं लोगों से कानून-व्यवस्था बनाए रखने में दिल्ली पुलिस की मदद करने की अपील करता हूं। फिलहाल इलाके में शांति बनी हुई है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें