Sumit had ordered 5 knives from Amazon use friend account for make order - सुमित ने अमेजन से मंगवाए थे 5 चाकू, दोस्त के अकाउंट से किया था ऑर्डर, पुलिस ने भाई को हिरासत में लिया DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सुमित ने अमेजन से मंगवाए थे 5 चाकू, दोस्त के अकाउंट से किया था ऑर्डर, पुलिस ने भाई को हिरासत में लिया

गाजियाबाद के इंदिरापुरम के ज्ञान खंड-4 में सॉफ्टवेयर इंजीनियर द्वारा अपनी पत्नी और तीन बच्चों की हत्या के मामले में मंगलवार को पुलिस ने आरोपी सुमित के भाई अमित को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। इसके साथ ही जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि सुमित ने 10 अप्रैल को ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजन से 5 चाकू मंगवाए थे। इसके लिए उसने किसी दोस्त के अकाउंट से ऑर्डर किया था और डिलीवरी के लिए पता अपने घर का दिया ही था।  

जानकारी के अनुसार, पुलिस अमित को हिरासत में लेकर हत्या के बाद से फरार चल रहे सुमित का पता लगाने की कोशिश कर रही है। सोमवार को पुलिस को सुमित की आखिरी लोकेशन मध्य प्रदेश के रतलाम में मिली थी। सुमित अपने साथ पत्नी का मोबाइल भी ले गया है। पत्नी का मोबाइल स्विच ऑफ है, जबकि उसका मोबाइल बीच में एक बार चालू हुआ है। पुलिस का कहना है कि रविवार शाम 6 बजे वीडियो डालने के बाद से ही उसका मोबाइल बंद जा रहा है। 

खुलासा: सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने पत्नी को मारा 15 बार चाकू

गौरतलब है कि इंदिरापुरम के ज्ञान खंड-4 में रविवार को सॉफ्टवेयर इंजीनियर समित ने अपनी पत्नी अंशुबाला और तीन बच्चों की चाकू मारकर हत्या कर दी थी। घटना के बाद उसने व्हाट्सअप ग्रुप पर अपने रिश्तेदारों को हत्या की सूचना दी और शवों का वीडियो भी डाल दिया। ग्रुप पर उसने खुद भी आत्महत्या करने की बात कही थी। ग्रुप पर वीडियो देख जब वसुंधरा में रहने वाला उसका साला पंकज फ्लैट पर पहुंचा तो शव अंदर ही पड़े थे। हत्या के बाद से सुमित फरार है।

पुलिस के अनुसार बच्चों का चाकू से गला रेता गया था, जबकि महिला के पेट और छाती पर चाकू से कई वार किए गए था। सुमित सिंह मूलरूप से झारखंड के टाटानगर का निवासी है। वह इंदिरापुरम के ज्ञानखंड-4 में पत्नी अंशुबाला और तीन बच्चों, सात साल के प्रथम तथा चार साल की आकृति और आरव के साथ रहता था। अंशुबाला निजी स्कूल में टीचर थीं। बताया जा रहा है सुमित बेंगलुरु में नौकरी करता था और दिसंबर में नौकरी छूटने के बाद से बेरोजगार था। 

पत्नी और तीन मासूमों का कत्ल कर फरार सुमित नहीं लगा पुलिस के हाथ

दर्दनाक: सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने नींद की गोली देकर रेता बच्चों का गला

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sumit had ordered 5 knives from Amazon use friend account for make order