ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRसुकेश चंद्रशेखर का पत्र वायरल, लोकसभा चुनाव लड़ने से लेकर जैकलीन संग रिश्तों पर किया खुलासा

सुकेश चंद्रशेखर का पत्र वायरल, लोकसभा चुनाव लड़ने से लेकर जैकलीन संग रिश्तों पर किया खुलासा

इस पत्र में सुकेश चंद्रशेखर का कहना है कि 204 करोड़ रुपये ठगने का मामला मनी लॉन्ड्रिंग का नहीं है, बल्कि भ्रष्टाचार का है। उसे और उसके परिवार को जबरन इस मामले में फंसाया जा रहा है।

सुकेश चंद्रशेखर का पत्र वायरल, लोकसभा चुनाव लड़ने से लेकर जैकलीन संग रिश्तों पर किया खुलासा
Praveen Sharmaनई दिल्ली | हिन्दुस्तानMon, 31 Oct 2022 11:08 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली की मंडोली जेल में बंद ठगी के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर का एक पत्र इन दिनों वायरल हो रहा है। तीन पेज के इस पत्र में सुकेश ने वर्ष 2024 में लोकसभा चुना लड़ने की योजना से लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस संग अपने रिश्तों पर खुलासा किया है।

रैनबैक्सी के पूर्व मालिक मलविंदर सिंह एवं शिवइंदर सिंह को जमानत दिलाने का झांसा देकर इनकी पत्नियों से करीब 204 करोड़ रुपये की ठगी के आरोप में सुकेश इन दिनों मंडोली जेल में बंद है। सुकेश के वकील अनंत मलिक द्वारा उपलब्ध कराया गया यह पत्र अंग्रेजी में लिखा गया है।

दरअसल, यह पत्र मीडिया के लिए विज्ञप्ति के तौर पर लिखा गया है। इसमें सुकेश ने खुद को कानून का पालन करने वाला बताया है। साथ ही जैकलीन से अपने रिश्तों को भी स्वीकार किया है। उसने कहा कि कानूनी तौर पर अर्जित की गई रकम से जैकलीन एवं उसके परिजनों को उपहार दिए थे। उसने खुद को ठग कहने पर मानहाानि का मुकदमा करने की बात कही। साथ ही 2024 में अपने राज्य से लोकसभा चुनाव लड़ने एवं जीतने का दावा भी किया।

सुकेश का कहना है कि 204 करोड़ रुपये ठगने का मामला मनी लॉन्ड्रिंग का नहीं है, बल्कि भ्रष्टाचार का है। उसे और उसके परिवार को जबरन इस मामले में फंसाया जा रहा है। उसने अपने कारोबार के बारे में भी बताया है और कहा कि इंडोनेशिया में कोयला खदान से लेकर समाचार चैनल तक में उसकी हिस्सेदारी थी। वह इसके बारे में जल्द ही दस्तावेज पेश कर देगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें