ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRमहाठग सुकेश को जेल में मिलेगी कूलर की ठंडी हवा, कोर्ट ने क्यों दी 'खास सुविधा'

महाठग सुकेश को जेल में मिलेगी कूलर की ठंडी हवा, कोर्ट ने क्यों दी 'खास सुविधा'

तिहाड़ जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर को कोर्ट से एक बड़ी राहत मिली है। कोर्ट के ताजा आदेश के बाद जेल में उसे कूलर की ठंडी हवा मिल सकेगी। मेडिकल ग्राउंड पर अदालत ने सुकेश को इजाजत दी है।

महाठग सुकेश को जेल में मिलेगी कूलर की ठंडी हवा, कोर्ट ने क्यों दी 'खास सुविधा'
conman sukesh chandrashekhar ani
Sudhir Jhaएएनआई,नई दिल्लीTue, 18 Jun 2024 06:19 PM
ऐप पर पढ़ें

तिहाड़ जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर को कोर्ट से एक बड़ी राहत मिली है। कोर्ट के ताजा आदेश के बाद मंडोली जेल में उसे कूलर की ठंडी हवा मिल सकेगी। अदालत ने मेडिकल ग्राउंड पर सुकेश की अपील स्वीकार करते हुए उसे यह इजाजत दी है।

पटियाला हाउस कोर्ट स्थित अडिशनल सेशन जज चंद्रजीत सिंह के आदेश के मुताबिक, कूलर का खर्च सुकेश चंद्रशेखर खुद वहन करेगा। चंद्रशेखर यह कहते हुए कोर्ट में याचिका दायर की थी कि अधिक गर्मी की वजह से उसके त्वचा में समस्या हो गई है। कोर्ट को बताया गया कि सेंट्रलाइज्ड एसी की मरम्मत चल रही है। कोर्ट ने मेडिकल ग्राउंड पर सुकेश की याचिका स्वीकार करते हुए जेल डीजी से कहा कि सुकेश को एक कूलर की सुविधा दी जाए।

कोर्ट ने कहा कि याचिकाकर्ता ने अभूतपूर्व गर्मी का हवाला देते हुए कहा है कि उसके त्वचा में समस्या हो गई है। उसके शरीर पर चकत्ते हो गए हैं। इसके अलावा उसका बीपी भी कम हो गया है। कोर्ट ने उसकी मेडिकल रिपोर्ट तलब की थी जिसमें बीपी कम होने की बात कही गई है। 

दिल्ली पुलिस ने रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटर शिविंदर सिंह और मालविंदर सिंह की पत्नियों से 200 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने के आरोप में चंद्रशेखर को गिरफ्तार किया था। दिल्ली पुलिस ने आरोप लगाया था कि चंद्रशेखर ने हवाला रूट का इस्तेमाल किया और अपराध की आय के रूप में अर्जित धन को ठिकाने लगाने के लिए फर्जी कंपनियां बनाईं।