ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRसुहास एल वाई बने नोएडा के नए डीएम, BN सिंह को किया गया राजस्व परिषद से अटैच

सुहास एल वाई बने नोएडा के नए डीएम, BN सिंह को किया गया राजस्व परिषद से अटैच

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नोएडा दौरे के बाद गौतमबुद्ध नगर जिले के जिलाधिकारी बीएन सिंह पर गाज गिर गई। सुहास एल वाई को नया डीएम बनाया गया है। साथ ही बीएन सिंह को...

सुहास एल वाई बने नोएडा के नए डीएम, BN सिंह को किया गया राजस्व परिषद से अटैच
लाइव हिन्दुस्तान,नोएडाMon, 30 Mar 2020 09:46 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नोएडा दौरे के बाद गौतमबुद्ध नगर जिले के जिलाधिकारी बीएन सिंह पर गाज गिर गई। सुहास एल वाई को नया डीएम बनाया गया है। साथ ही बीएन सिंह को राजस्व परिषद से अटैच कर दिया गया है।

गौतमबुद्ध नगर जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से हो रही वृद्धि को देखते हुए सोमवार को नोएडा पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लॉकडाउन के बावजूद वहां कोरोना फैलने की वजहों की पड़ताल की। इस दौरान अधिकारियों के जवाब पर उनका गुस्सा फूट पड़ा।

उन्होंने जिलाधिकारी बीएन सिंह से जवाब मांगा। संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर उन्होंने डीएम को फटकार लगाते हुए कहा कि बकवास मत करिए। अपनी जिम्मेदारी दूसरों पर डालना बंद करिए।

सीएम की फटकार पर नाराज नोएडा के डीएम ने मुख्य सचिव को पत्र लिखकर तीन महीने की छुट्टी मांगी। उन्होंने मीटिंग में यह भी कहा कि मैं 18-18 घंटे काम कर रहा हूं। मैं नोएडा में नहीं रहना चाहता। इसके बाद डीएम का तबादला करते हुए सुहास एलवाई को नया डीएम बनाया गया है।

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें