DA Image
29 मई, 2020|11:37|IST

अगली स्टोरी

बाइक पर लिफ्ट देकर छात्रा से किया बलात्कार, ऐसे हुआ आरोपी गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

ग्रेटर नोएडा के थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने दस वर्षीय छात्रा को अगवा करके उससे बलात्कार करने के आरोपी को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के पास से घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली।

एसएसपी डॉ. अजय पाल शर्मा ने बताया कि थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली दस वर्षीय छात्रा को दो दिन पहले उसके परिजनों ने किसी बात को लेकर डांट दिया था। वह गुस्से में घर छोड़कर आगरा में रहने वाले अपने नाना-नानी के घर के लिए पैदल ही निकल गई। 

न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, वह यमुना एक्सप्रेस-वे पर पैदल जा रही तभी छात्रा को मोटरसाइकिल सवार लोकेश कुमार शर्मा नामक एक युवक मिला। उसने छात्रा को अपनी मोटरसाइकिल पर लिफ्ट दी। इसके बाद लोकेश ने अलीगढ़ के टप्पल के पास ले जाकर छात्रा के साथ मारपीट व बलात्कार किया। वहां से छात्रा किसी तरह अपने घर पहुंची और परिवार वालों घटना के बारे में बताया।

एसएसपी ने बताया कि गुरुवार रात को छात्रा के परिजनों ने घटना की रिपोर्ट थाना नॉलेज पार्क में दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि यमुना एक्सप्रेस-वे पर लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से पुलिस ने मोटरसाइकिल सवार लोकेश शर्मा की पहचान की और शुक्रवार को उसे गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी पुलिस ने बरामद कर ली है।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Student raped in Greater Noida accused arrested