ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRडेथ कन्फर्म; जेब में सुसाइड नोट लेकर टेरेस पर पहुंचा 12वीं का छात्र, 23वीं मंजिल से लगाई छलांग

डेथ कन्फर्म; जेब में सुसाइड नोट लेकर टेरेस पर पहुंचा 12वीं का छात्र, 23वीं मंजिल से लगाई छलांग

इंदिरापुरम की एटीएस एडवांटेज सोसाइटी में 12वीं कक्षा के छात्र ने 23वीं मंजिल से छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया। शुरुआती जांच के मुताबिक पुलिस को छात्र के कपड़ों से एक सुसाइड नोट मिला है।

डेथ कन्फर्म; जेब में सुसाइड नोट लेकर टेरेस पर पहुंचा 12वीं का छात्र, 23वीं मंजिल से लगाई छलांग
Sneha Baluniहिन्दुस्तान,ट्रांस हिंडनFri, 12 Apr 2024 06:43 AM
ऐप पर पढ़ें

इंदिरापुरम की एटीएस एडवांटेज सोसाइटी में संदिग्ध हालात में 23वीं मंजिल से गिरकर 12वीं के छात्र की मौत हो गई। घटना गुरुवार देर रात पौने 10 बजे की है, जिसकी सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने परिजनों को जानकारी देकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। शुरुआती जांच के मुताबिक छात्र के कपड़ों से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसके आधार पर पुलिस छानबीन कर रही है।

एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि नीतिखंड तीन में रहने वाले छात्र ने इसी वर्ष 12वीं की परीक्षा दी है। गुरुवार रात को 17 वर्षीय छात्र एटीएस एडवांटेज सोसाइटी में रहने वाले अपने दोस्त से मिलने गया था। दोनों बिल्डिंग के टेरेस (24वें फ्लोर) पर गए, जहां एक-दूसरे के फोटो खींचने लगे। दोस्त ने पुलिस को बताया कि फोटो खींचने के दौरान ही छात्र ने कहा कि वह नीचे जा रहा है। इसके बाद उसे दोस्त के गिरने के बारे में पता चला।

सुसाइड नोट में सबसे ऊपर सुसाइड लिखा है। इसके बाद लिखा कि, आई फियर कि सुसाइड अटेंप्ट फेल न हो जाए। इसके बाद लिखा कि, फ्लोर 24, डेथ कन्फर्म। पुलिस सूत्रों की मानें तो छात्र घर से ही अपनी जेब में सुसाइड नोट लिखकर रख लिया था। दोस्त के घर पहुंचा और वहां से 24वें फ्लोर पर जाने लगा तो दोस्त भी साथ में चला गया। फोटो खींचने का बहाना बनाया, लेकिन दोस्त साथ में ही रहा तो वहां से छात्र घर जाने का बहाना बनाकर नीचे आने लगा। 

एक फ्लोर नीचे आकर‌‌ उसने 23वीं मंजिल से छलांग लगा दी। छात्र के दोस्त ने भी पुलिस को यही बताया है। पुलिस सुसाइड नोट की छानबीन कर रही है। छात्र की बहन व माता-पिता से लिखावट की जांच कराई जा रही है। एसीपी का कहना है कि सोसाइटी में लगे कैमरों की छानबीन कर रहे हैं। जांच कर आगे की कार्रवाई करेंगे। पुलिस सुसाइड के कारणों का भी पता लगाने में जुटी है।