DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

...इस तरह छात्र ने तीन दिन में खुद ही मोबाइल फोन झपटमार को धर दबोचा

उत्तर पूर्वी दिल्ली के खजूरी खास में आईफोन झपटने वाले बदमाश को छात्र ने तीन दिन में खुद ही धर दबोचा। हालांकि, आरोपी के पास से छात्र का आईफोन बरामद नहीं हो सका है। आरोपी 19 वर्षीय पवन शर्मा खजूरी खास के ई-ब्लॉक का रहने वाला है।

पीड़ित 27 वर्षीय योगेश यादव खजूरी खास के अशोक नगर में रहते हैं। वह मुखर्जी नगर स्थित एक कोचिंग सेंटर से आईएएस परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं। 7 जून को कोचिंग सेंटर से लौटते समय वह बस में खिड़की की तरफ सीट पर बैठे थे। रात करीब 9:40 बजे खजूरी फ्लाईओवर के पास बस के बाहर से ही एक झपटमार ने उनके हाथ से आईफोन छीन लिया। योगेश ने बस से उतरकर उसका पीछा किया पर वह हाथ नहीं लगा।

रोडरेज में युवक ने कार के शीशे पर मुक्का मारा, मौत

उन्होंने मामले की जानकारी थोड़ी दूरी पर खड़े पुलिसकर्मियों को दी तो उन्होंने थाने में शिकायत देने की सलाह दी। योगेश ने घर पहुंच घटना के संबंध में ऑनलाइन रिपोर्ट दर्ज कराई। बाद में खुद झपटमार को दबोच लिया। आरोपी पवन ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि उसने वह आईफोन सोनिया विहार के रहने वाले एक युवक को 1800 रुपये में बेच दिया है।

रोज घटनास्थल पर आरोपी को तलाश किया

योगेश ने वारदात के बाद घटनास्थल के आसपास लोगों से आरोपी के बारे में जानकारी हासिल करनी चाही। इस दौरान कुछ लोगों ने बताया कि उनके साथ भी वारदात हो चुकी है। झपटमारी करने वाले पांच से छह युवकों का एक गिरोह रोजाना शाम को वारदात करता है। इस पर योगेश झपटमार को पकड़ने के लिए रोज शाम वहां पहुंचने लगे। सोमवार शाम करीब तीन घंटे इंतजार के बाद उन्हें वहां आरोपी नजर आ गया। योगेश ने उसे तुरंत दबोच लिया। मामले की जानकारी होने पर भीड़ ने झपटमार की पिटाई कर दी। बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Student caught himself a mobile phone snatcher in just three days