DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   NCR  ›  दिल्ली में फिर तंदूरी रोटी पर थूकने का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा

एनसीआरदिल्ली में फिर तंदूरी रोटी पर थूकने का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा

नई दिल्ली। लाइव हिन्दुस्तान टीमPublished By: Praveen Sharma
Wed, 24 Mar 2021 05:03 PM
दिल्ली में फिर तंदूरी रोटी पर थूकने का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा

राजधानी दिल्ली में एक बार फिर से होटल में तंदूरी रोटी बनाते समय उस पर थूकने का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया के जरिए मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने तुरंत ऐक्शन लेते हुए वीडियो में दिख रहे आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, ताजा मामला उत्तर-पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा थाना इलाके का बताया जा रहा है। भजनपुरा इलाके में स्थित मदीना होटल में तंदूरी रोटी बनाने वाला युवक रोटियों पर थूक रहा था, जिसका किसी शख्स ने अपने मोबाइल से वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। पुलिस ने आरोपी की करतूत का वीडियो वायरल होने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

गिरफ्तार आरोपी की पहचान मोहम्मद खालिक के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 269, 270, 272 और महामारी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें : दिल्ली में रोटी पर थूक लगाने वाले दो गिरफ्तार, वीडियो हुआ था वायरल

यह कोई पहला मामला नहीं है, कुछ दिन पहले दिल्ली के ख्याला इलाके के एक चांद होटल में भी तंदूरी रोटी पर थूकने का वीडियो वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में दो व्यक्तियों को रोटी पर थूकते देखा गया था। इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों मोहम्मद इब्राहिम (40) और साबी अनवर (22) को गिरफ्तार किया था। 

इससे पहले ऐसे ही रोटी पर थूक लगाने के कई मामले उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद, हापुड़ और मेरठ में भी सामने आ चुके हैं। इनमें भी वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

संबंधित खबरें