ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRकार ने स्कूटर को मारी टक्कर, बदरपुर फ्लाईओवर से नीचे गिरा शख्स; मौके पर मौत

कार ने स्कूटर को मारी टक्कर, बदरपुर फ्लाईओवर से नीचे गिरा शख्स; मौके पर मौत

दिल्ली में एक दर्जनाक हादसा हो गया है। एक तेज रफ्तार कार ने स्कूटर को पीछे से टक्कर मार दी। जिसकी वजह से स्कूटर सवार बदरपुर फ्लाईओवर से नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई।

कार ने स्कूटर को मारी टक्कर, बदरपुर फ्लाईओवर से नीचे गिरा शख्स; मौके पर मौत
Sneha Baluniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 02 Mar 2024 12:25 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। शुक्रवार को एक 35 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई जब एक तेज रफ्तार कार ने कथित तौर पर उसके स्कूटर को पीछे से टक्कर मार दी। हादसा इतना तेज था कि स्कूटर सवार बदरपुर फ्लाईओवर से नीचे गिर गया। इसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने तेज रफ्तार कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है। 

मृतक की पहचान प्रताप सिंह के रूप में हुई, जो न्यू सीमापुरी में रहता था। आरोपी वाहन चालक की पहचान 35 साल के उत्तम नगर निवासी वीरेंद्र राणा के तौर पर हुई है जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस को घटना की जानकारी शाम 6.17 बजे एक अस्पताल से मिली। प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि सिंह अपने स्कूटर से फरीदाबाद के सरिता विहार जा रहे थे। तुगलकाबाद मेट्रो स्टेशन के पास बदरपुर फ्लाईओवर पर उनके स्कूटर को एक कार ने पीछे से टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि वह फ्लाईओवर से सर्विस रोड पर गिर गए। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, 'उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां पहुंचने पर डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।' आरोपी राणा नोएडा में एक टू-व्हीलर शोरूम के परचेज डिपार्टमेंट में असिस्टेंट मैनेजर के तौर पर काम करता है। वह फरीदाबाद से घर जा रहा था। पुलिस को शक है कि वह गाड़ी को तेज गति से चला रहा था। मामले को लेकर केस दर्ज किया गया है।

पीड़ित अविवाहित था और इंदिरापुरम की एक कंपनी में काम करता था। पुलिस अधिकारी ने कहा, 'उसका काम ग्राहकों के पास जाकर केमिकल डिलिवर करना था। हो सकता है कि वह किसी ग्राहक से मिलने के बाद लौट रहा हो। उसके बैग में केमिकल के नमूने मिले हैं।'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें