Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRस्पा संचालक युवती से होटल में किया गैंगरेप, हेड कॉन्स्टेबल और होमगार्ड समेत 3 गिरफ्तार

स्पा संचालक युवती से होटल में किया गैंगरेप, हेड कॉन्स्टेबल और होमगार्ड समेत 3 गिरफ्तार

गुरुग्राम। हिन्दुस्तान टीमPraveen Sharma
Sat, 27 Nov 2021 12:05 PM
स्पा संचालक युवती से होटल में किया गैंगरेप, हेड कॉन्स्टेबल और होमगार्ड समेत 3 गिरफ्तार

इस खबर को सुनें

हरियाणा के रेवाड़ी में एक युवती से कथित तौर पर गैंगरेप किए जाने के मामले में मॉडल टाउन थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें हरियाणा पुलिस का हेड कॉन्स्टेबल, एक होमगार्ड और एक आम नागरिक शामिल है।

जानकारी के अनुसार, शिकायतकर्ता युवती स्पा सेंटर चलाती है। आरोप है कि गुरुवार रात हेड कॉन्स्टेबल अनिल, होमगार्ड जितेंद्र व एक अन्य युवक धर्मेंद्र उसे उसके स्पा सेंटर से एक गाड़ी में बिठाकर मॉडल टाउन स्थित एक होटल में ले गए। वहां जितेंद्र और धर्मेंद्र ने उसके साथ गैंगरेप किया। इसकी शिकायत पीड़िता ने मॉडल टाउन थाना पुलिस को दी है। पुलिस ने पीड़ित युवती का मेडिकल कराने के बाद तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में आगे की जांच जारी है।

नौकरी मांगने गई महिला से दुष्कर्म का प्रयास

गुरुग्राम। बेरोजगार भाई की नौकरी के लिए युवक के पास जाना महिला को महंगा पड़ गया। आरोपी ने मौका पाकर कमरा बंद कर लिया और शराब पिलाकर महिला से दुष्कर्म का प्रयास किया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ डीएलएफ फेज-तीन थाने में गुरुवार को मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

मूलरूप से रोहतक निवासी महिला ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि वह परिवार के साथ डीएलएफ फेज तीन थाना क्षेत्र में रहती है। 24 नवंबर को वह अपने बेरोजगार भाई की नौकरी के लिए पड़ोसी के घर पर गई थी। यहां पर आरोपी ने मौका पाकर दरवाजा बंद कर लिया। इस पर जब महिला ने उसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे धक्का देकर बेड पर गिरा दिया। महिला का आरोप है कि उसके बाद उसे जबरन शराब भी पिलाई गई।

epaper

संबंधित खबरें