सपा नेता और उनके भतीजे की हत्या में वांटेड दो कुख्यात बदमाश दिल्ली में गिरफ्तार - SP neta aur unke bhatije ki hatya mein wanted to badmash dilli mein giarftaar DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सपा नेता और उनके भतीजे की हत्या में वांटेड दो कुख्यात बदमाश दिल्ली में गिरफ्तार

delhi  two criminals arrested by delhi police special cell

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने दो कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार कर उनके पास से दो पिस्तौल तथा आठ कारतूस बरामद किए हैं। स्पेशल सेल के पुलिस उपायुक्त प्रमोद सिंह कुशवाहा ने शनिवार को बताया कि गिरफ्तार किए गए अपराधियों की पहचान शाहनवाज अंसारी तथा जब्बार के रूप में हुई है। शाहनवाज अंसारी गिरोह का सरगना है, जबकि जब्बार शार्प शूटर है। उत्तर प्रदेश में बहुजन समाजवादी पार्टी के नेता हाजी अहसान तथा उनके भतीजे शादाब की हत्या के मामले में दोनों वांछित थे।

उन्होंने कहा कि सहायक पुलिस आयुक्त अतर सिंह के देखरेख में इंस्पेक्टर शिव कुमार के नेतृत्व में दोनों अपराधियों को शुक्रवार को यहां कड़कड़डूमा कोर्ट के पास जगतपुरी से गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस पूछताछ में दोनों ने बताया कि हाजी अहसान के साथ उनका संपत्ति विवाद था जिसके कारण उसकी हत्या की थी। उन्होंने स्वीकार किया कि 28 मई को दोनों ने हाजी अहसान पर हमले की योजना जिसमें उसके दो अन्य साथी दानिष कनकपुर तथा दानिश उब्बनवाला भी शामिल थे।

पुलिस ने बताया कि हाजी अहसान और उसके भतीजे की हत्या के बाद से दोनों फरार चल रहे थे। इस दौरान दिल्ली, अजमेर, मुंबई के अलग अलग होटलों तथा गेस्ट हाउस में छिपे रहे। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है ताकि आगे जांच की जा सके।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:SP neta aur unke bhatije ki hatya mein wanted to badmash dilli mein giarftaar