ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली एयरपोर्ट से 25 किलो मादक पदार्थ के साथ दक्षिण अफ्रीकी महिला गिरफ्तार

दिल्ली एयरपोर्ट से 25 किलो मादक पदार्थ के साथ दक्षिण अफ्रीकी महिला गिरफ्तार

केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) ने गुरुवार को इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर दक्षिण अफ्रीका की एक महिला को लगभग 25 किलो मादक पदार्थ के साथ पकड़ लिया। अंतरराष्ट्रीय बाजार में...

दिल्ली एयरपोर्ट से 25 किलो मादक पदार्थ के साथ दक्षिण अफ्रीकी महिला गिरफ्तार
नई दिल्ली | एजेंसीFri, 10 May 2019 01:41 PM
ऐप पर पढ़ें

केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) ने गुरुवार को इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर दक्षिण अफ्रीका की एक महिला को लगभग 25 किलो मादक पदार्थ के साथ पकड़ लिया।

अंतरराष्ट्रीय बाजार में बरामद किए गए मादक पदार्थों की कीमत करीब 25 लाख रुपये बताई जा रही है। सीआईएसएफ के मुताबिक, महिला की पहचान दक्षिण अफ्रीका की नागरिक नोम्सा लुटालो के रूप में की गई है।

न्यूज एजेंसी वार्ता के अनुसार, आरोपी महिला को एतिहाद एयरवेज की उड़ान से नई दिल्ली से अबू धाबी होते हुए जोहान्सबर्ग जाना था। महिला यात्री के पास से  दो थैले बरामद किए गए जिसमें वह मादक पदार्थ छुपाकर ले जा रही थी। थैलों में से स्यूडोफेड्रिन नामक मादक पदार्थ के आठ पैकेट बरामद किए गए हैं।

सीआईएसएफ के प्रवक्ता हेमेन्द्र सिंह ने बताया कि आरोपी महिला को मादक पदार्थों के साथ हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई के लिए उसे नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के हवाले कर दिया गया है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें