DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सोनीपत में 10वीं की छात्रा से गैंगरेप, MMS बनाकर किया ब्लैकमेल, तीन आरोपी गिरफ्तार

Rape

हरियाणा के सोनीपत में दसवीं की एक छात्रा से गैंगरेप और अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने का मामला सामने आय़ा है। पुलिस ने इस मामले में तीन युवकों को गिरफ्तार किया है।

पीड़ित द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक, सिटी थाना क्षेत्र के अंतर्गत गोहाना-पानीपत रोड पर स्थित एक बस्ती में रहने वाली दसवीं की छात्रा के साथ तीन युवकों ने गैंगरेप किया और छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने की धमकी भी दे रहे थे। 

छात्रा की मां की शिकायत पर गोहाना सिटी थाना पुलिस ने तीनों आरोपी युवकों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों को शनिवार को अदालत में पेश किया गया जहां से तीनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। छात्रा का सिविल अस्पताल में मेडिकल करवाया गया जहां डॉक्टरों ने रेप की पुष्टि की है।

इस तरह हुआ गैंगरेप का खुलासा

सिटी थाना प्रभारी कुलदीप देसवाल ने बताया कि पानीपत रोड पर एक बस्ती में रहने वाली दसवीं की छात्रा ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने उसे बहाने से पास के एक खाली मकान में बुलाया और उससे दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल होने के डर से छात्रा चुप रही। कुछ दिन बाद युवक ने उसे फिर बुलाया मगर जब वह वहां पहुंची तो दो और युवक वहां पहले से ही मौजूद थे और वे उससे जबर्दस्ती करने लगे। पीड़िता किसी तरह वहां से भाग निकली और अपनी मां को पूरी वारदात की जानकारी दी। इसके बाद छात्रा की मां उसे लेकर थाने पहुंची और मामले में शिकायत दर्ज कराई। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sonipat : Class 10th student gangraped and blackmailed with MMS clip in Gohana