ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRपति-पत्नी के मामले में टांग अड़ाती थी सास, पैसे भी नहीं लौटाए; दामाद ने उठाया खौफनाक कदम

पति-पत्नी के मामले में टांग अड़ाती थी सास, पैसे भी नहीं लौटाए; दामाद ने उठाया खौफनाक कदम

पुलिस केस दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई और जल्द ही उसे मेरठ से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने उसके पास से पिस्तौल भी बरामद कर ली है।

पति-पत्नी के मामले में टांग अड़ाती थी सास, पैसे भी नहीं लौटाए; दामाद ने उठाया खौफनाक कदम
Aditi Sharmaहिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 18 Jun 2024 11:26 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के शालीमार बाग इलाके से सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां  एक शख्स ने पैसों के विवाद में अपनी सास की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना रविवार दोपहर की बताई जा रही है।   वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। उधर परिवारवालों ने महिला को तुरंत अस्पताल पहुंचाया लेकिन इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस केस दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई और जल्द ही उसे मेरठ से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने उसके पास से पिस्तौल भी बरामद कर ली है।

आरोपी की पहचान सुमित के तौर पर हुई है जो अपनी पत्नी और 6 महीने के बेटे के साथ दक्षिणपुरी में रहता था। वहीं महिला की पहचान नीतू के रूप में हुई है जो  परिवार के साथ हैदरपुर इलाके में रहती थी। आरोपी  मूलतः मेरठ का रहने वाला है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि रविवार दोपहर 12:45 बजे घर में घुसकर महिला को गोली मारने की सूचना मिली थी।

टीम के मौके पर पहुंचने से पहले महिला को अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।  पुलिस ने आरोपी सुमित की तलाश में छापेमारी शुरू की। उसका मोबाइल सर्विलांस पर लगाया तो पता चला कि वह मेरठ की ओर जा रहा है। पुलिस ने सोमवार सुबह आरोपी को दबोच लिया।

पैसों को लेकर विवाद चल रहा था

 पूछताछ में आरोपी ने बताया कि सास नीतू के साथ लंबे समय से विवाद चल रहा था। उसने सास को 1 लाख 20 हजार रुपये उधार दिए थे। कुछ पैसे लौटा दिए थे, लेकिन बाकि पैसे नहीं दे रही थी। शादी के बाद से सास उसके और उसकी पत्नी के बीच हस्ताक्षेप करती थी।