ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRशादी समारोह में फायरिंग, बेटे के ससुर ने समधी को मारी गोली; झगड़े के बाद हत्या

शादी समारोह में फायरिंग, बेटे के ससुर ने समधी को मारी गोली; झगड़े के बाद हत्या

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के एक शादी समारोह में फायरिंग हो गई। बेटे के ससुर ने झगड़े के बाद समधी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया है। पुलिस टीमें उसकी तलाश कर रही हैं।

शादी समारोह में फायरिंग, बेटे के ससुर ने समधी को मारी गोली; झगड़े के बाद हत्या
Sneha Baluniहिन्दुस्तान,ग्रेटर नोएडाWed, 29 Nov 2023 10:19 AM
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के फार्म हाउस में सोमवार को शादी समारोह के दौरान नोएडा के होशियारपुर गांव के पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उनके समधी ने ही वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस की टीम आरोपी की तलाश में जुटी है। ग्रेनो वेस्ट के थाना बिसरख क्षेत्र में स्थित फार्म हाउस में विनोद यादव की बेटी की शादी थी। विनोद यादव का दोस्त होशियारपुर का पूर्व प्रधान अशोक यादव शादी समारोह में आया था। 

शेखर निवासी गांव रजवाड़ा सिंभावली, हापुड़ भी शादी समारोह में आया था। अशोक यादव और शेखर दोनों आपस में समधी हैं। दोनों का आपस में पारिवारिक विवाद चल रहा है। पुलिस के मुताबिक शादी समारोह में किसी बात को लेकर शेखर और अशोक यादव के बीच विवाद हुआ। इस दौरान शेखर ने अशोक को गोली मार दी। अस्पताल में डॉक्टरों ने अशोक यादव को मृत घोषित कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद संदिग्ध मौके से भागने में सफल रहा और उसे पकड़ने के लिए पुलिस टीमें तैनात की गई हैं।

बेटे की शादी को लेकर चल रहा है विवाद

पुलिस के मुताबिक अशोक यादव के बेटे की शादी शेखर की बेटी के साथ हुई थी, लेकिन शादी के बाद दोनों के बीच मनमुटाव हो गया। लड़का और लड़की के बीच कुछ अनबन चल रही है। इसके चलते दोनों परिवारों के बीच रंजिश चल रही है। पुलिस के मुताबिक इसी विवाद के चलते शादी समारोह में दोनों के बीच कोई बात हुई थी। इसके बाद शेखर ने अपने समाधी अशोक यादव पर गोली चलाई।

पुलिस अधिकारी ने बताया, 'शादी समारोह ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर शहतूत फार्महाउस में आयोजित किया गया था। यहीं पर गाजियाबाद के रहने वाले शेखर ने सोमवार रात करीब 9.30 बजे कथित तौर पर अशोक की गोली मारकर हत्या कर दी थी। सोमवार की रात, स्थानीय पुलिस को एक विवाद के बाद विवाह स्थल पर गोलीबारी की सूचना मिली। पीड़ित के परिवार के सदस्य उसे पास के यथार्थ अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने पूर्व प्रधान को मृत घोषित कर दिया।'

सेंट्रल नोएडा की डीसीपी सुनीति ने कहा, 'शादी समारोह में दोनों रिश्तेदारों के बीच में पहले झगड़ा हुआ। इसके बाद एक पक्ष ने दूसरे पर गोली चला दी, जिसमें होशियारपुर के पूर्व प्रधान अशोक यादव की मौत हो गई। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें