DA Image
4 मई, 2021|6:10|IST

अगली स्टोरी

मां के बाद बेटे की कोरोना से मौत, नोएडा प्राधिकरण के जल विभाग में सीनियर मैनेजर थे

नोएडा प्राधिकरण के जल विभाग में तैनात वरिष्ठ प्रबंधक योगेंद्र कुमार (54 वर्ष) की कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया कि 3 दिन पूर्व सोगेंद्र कुमार की माता जी का भी कोविड-19 के संक्रमण की वजह से निधन हुआ था। 

नोएडा प्राधिकरण के अफसरों के मुताबिक, इस वक्त प्राधिकरण के 60 से ज्यादा अधिकारी कर्मचारी कोविड-19 के संक्रमण की चपेट में है। ये सभी लोग अस्पतालों में इलाज करा रहे हैं। उन्होंने बताया कि योगेंद्र कुमार उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के बांसगांव के रहने वाले थे। वह परिवार सहित लखनऊ में रहते थे। करीब 3 साल पहले उनका ट्रांसफर नोएडा हुआ था। कोरोना संक्रमित होने की वजह से वह करीब 1 सप्ताह से बीमार चल रहे थे। इससे पूर्व भी नोएडा प्राधिकरण के 4 कर्मचारियों की कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से मौत हो चुकी है।

कांस्टेबल की कोरोना वायरस संक्रमण के कारण मौत
नोएडा। गौतम बुद्ध नगर में डायल 112 सर्विस पर तैनात कांस्टेबल अंकित की कोरोना संक्रमण की वजह से बीती रात को मौत हो गई। पुलिस उपायुक्त, मुख्यालय, मीनाक्षी कात्यायन ने बताया कि कोविड-19 से संक्रमित होने के बाद कांस्टेबल अंकित जनपद शामली में स्थित अपने पैतृक गांव चले गए थे। उन्होंने बताया कि गौतम बुद्ध नगर में तैनात 207 पुलिसकर्मी कोविड-19 से अब तक संक्रमित हो चुके हैं। बीते रविवार को एक उपनिरीक्षक चंद्रपाल सारस्वत की भी कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से मौत हो गई थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Son dies of corona after mother senior manager in Water Department of Noida Authority