ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRग्रेटर नोएडा : पिता की हत्या के आरोप में बेटा गिरफ्तार, मां ने ही दर्ज कराई थी FIR

ग्रेटर नोएडा : पिता की हत्या के आरोप में बेटा गिरफ्तार, मां ने ही दर्ज कराई थी FIR

गौतमबुद्ध नगर जिले के दादरी थाने की पुलिस ने एक अधेड़ शख्स की हत्या के आरोप में शुक्रवार को मृतक के बेटे को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि बेटे ने ही संपत्ति के लिए अपने पिता की हत्या की...

ग्रेटर नोएडा : पिता की हत्या के आरोप में बेटा गिरफ्तार, मां ने ही दर्ज कराई थी FIR
ग्रेटर नोएडा। भाषाFri, 28 Jan 2022 02:51 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

गौतमबुद्ध नगर जिले के दादरी थाने की पुलिस ने एक अधेड़ शख्स की हत्या के आरोप में शुक्रवार को मृतक के बेटे को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि बेटे ने ही संपत्ति के लिए अपने पिता की हत्या की थी। पुलिस ने आरोपी के पास से हत्या में प्रयुक्त देशी तमंचा तथा एक सेंट्रो कार बरामद की है।

थाना दादरी के प्रभारी निरीक्षक संजीव बिश्नोई ने बताया कि विपत राम भाटी (55) बुधवार 26 जनवरी को ग्राम पल्ला से चिटैहरा नहर होते हुए जा रहे थे जब गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई। 

इस घटना के संबंध में मृतक की पत्नी ने अपने बड़े बेटे लोकेश पर हत्या का आरोप लगाते हुए हत्या का मामला दर्ज करवाया था। मृतक की पत्नी द्वारा पुलिस को तहरीर दी गई है कि उसका बड़ा बेटा जमीन अपने नाम करने को लेकर बार-बार झगड़ा करता था, जिसको लेकर पंचायत भी हुई थी, जिसमें वह धमकी देकर गया था। 

थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच कर रही पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी बेटे लोकेश को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि संपत्ति बंटवारे को लेकर उसका अपने पिता से झगड़ा चल रहा था, इसलिए उसने अपने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी।

नोएडा : तीन गांजा तस्कर गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा की थाना बिसरख पुलिस ने गुरुवार रात गश्त के दौरान तीन गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया। उनके पास से चार किलोग्राम गांजा तथा एक मोटरसाइकिल जब्त की गई है। थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक यशपाल सिंह ने बताया कि गुरुवार रात गश्त पर निकली थाना पुलिस ने एक सूचना के आधार पर तीन शातिर गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया। इनकी पहचान अंकुर शर्मा, रवि उर्फ अमित और अमन के तौर पर हुई है।

उन्होंने बताया कि उनके पास से पुलिस ने चार किलोग्राम गांजा और घटना में प्रयुक्त होने वाली एक मोटरसाइकिल भी जब्त की है। पूछताछ में इनके काफी दिनों से अवैध रूप से गांजा बेचने के धंधे में लिप्त होने की बात सामने आई है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें