ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRमोदी तीसरी बार पीएम बने तो मुंडवा लूंगा सिर, एग्जिट पोल के बाद AAP नेता सोमनाथ भारती का ऐलान

मोदी तीसरी बार पीएम बने तो मुंडवा लूंगा सिर, एग्जिट पोल के बाद AAP नेता सोमनाथ भारती का ऐलान

दिल्ली एक्जिट पोल के नतीजों के बीच आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सोमनाथ भारती ने दावा किया है कि यदि केंद्र में नरेन्द्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बने तो वे अपना सिर मुंडा लेंगे।

मोदी तीसरी बार पीएम बने तो मुंडवा लूंगा सिर, एग्जिट पोल के बाद AAP नेता सोमनाथ भारती का ऐलान
Krishna Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 01 Jun 2024 11:51 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली एक्जिट पोल में विभिन्न एजेंसियों और संस्थाओं के सर्वेक्षण बता रहे हैं कि भाजपा दिल्ली में क्लीन स्विप कर सकती है। दिल्ली एग्जिट पोल के नतीजों के बीच आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सोमनाथ भारती ने एक अजीब दावा किया है। नई दिल्ली लोकसभा सीट से AAP के टिकट पर चुनाव लड़ने वाले सोमनाथ भारती ने दावा किया कि यदि केंद्र में नरेन्द्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बने तो वे अपना सिर मुंडवा लेंगे। सोमनाथ भारतीन ने एक्स पर अपने पोस्ट में कहा कि चार जून को नतीजे आने के बाद सारे एग्जिट पोल गलत साबित होंगे।

सोमनाथ भारतीन ने एक्स पर अपने पोस्ट में कहा, 'मेरी बात याद रखना! यदि नरेन्द्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनते हैं तो मैं अपना सिर मुंडवा लूंगा। 4 जून को चुनाव नतीजों के बाद एग्जिट पोल के सारे आंकड़े गलत साबित होंगे और मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे। दिल्ली की सभी सात सीटें इंडिया गठबंधन को मिलेंगी।' इसके साथ ही सोमनाथ भारती ने यह भी आरोप लगाया कि नरेन्द्र मोदी के डर से एग्जिट पोल उनको हारते हुए नहीं दिखा सकते हैं। हम सभी को 4 जून को आने वाले नतीजों का इंतजार करना चाहिए।

टीवी9 भारतवर्ष के एग्जिट पोल के अनुसार, दिल्ली की सभी सातों सीटों पर भाजपा जीत दर्ज करेगी। इंडिया टीवी-सीएनएक्स के एग्जिट पोल के अनुसार, दिल्ली में भाजपा को छह से सात सीटें मिलने की संभावना है। यही नहीं चांदनी चौक में कांग्रेस के जेपी अग्रवाल भाजपा के प्रवीण खंडेलवाल को कड़ी चुनौती दे रहे हैं। रिपब्लिक भारत-मैट्रिज एग्जिट पोल के अनुसार, एनडीए तीसरी बार सभी सात सीटें जीत सकती है। हालांकि दो सीटों पर उसे कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ेगा।

हालांकि गौर करने वाली बात यह भी कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी दावा किया है कि इंडिया गठबंधन को 295 से ज्यादा सीटें मिल रही हैं। उन्होंने शनिवार को कहा कि भाजपा 220 सीटों पर सिमट जाएगी। एनडीए गठबंधन 235 सीटों पर जीत दर्ज करेगा। इंडिया गठबंधन अपने बलबूते एक मजबूत सरकार बनाएगा। इंडिया गठबंधन का पीएम कौन होगा? इस पर केजरीवाल ने कहा कि पीएम का चेहरा 4 जून को तय किया जाएगा।