DA Image
13 जनवरी, 2021|6:03|IST

अगली स्टोरी

प्रेमिका ने बात नहीं की तो इंजीनियर ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

Liver, transplant, department

गौतमबुद्ध नगर जिले के नवादा गांव में किराये पर रहने वाले एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को मृतक के पास से एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें उसने प्रेमिका की बेरुखी से तंग आकर आत्महत्या करने की बात कही है।

थाना प्रभारी ने बताया कि प्रतापगढ़ जिले के गांव गुलाठीपुर निवासी 26 वर्षीय योगेंद्र श्रीवास्तव उर्फ योगी नोएडा की आईटी कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे। उनका एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह अपने एक साथी मृदुल के साथ नवादा गांव में किराये पर रहते थे। मंगलवार रात करीब 12 बजे योगेंद्र के कमरे में रहने वाले मृदुल ने सूचना दी कि योगेंद्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस ने देखा कि योगेंद्र का शव पंखे से बंधी प्लास्टिक की रस्सी से लटका हुआ है। पुलिस ने शव को नीचे उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के पास एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें मृतक ने एक युवती का नाम लेकर लिखा है कि वह उससे बहुत प्यार करता है। वह कुछ दिनों से बात नहीं कर रही है। यह उसे बर्दाश्त नहीं हो रहा है। उसने लिखा कि तुम्हारी मोहब्बत उसे यहां तक ले आई है। पुलिस ने युवक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है। परिजनों की तरफ से अभी तक पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी गई है।  

पुलिस मामले की जांच कर रही है और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ भी कहा जा सकता है।  

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:software engineer commits suicide in noida said the reason in suicide note