ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRदिल्ली में स्कूली छात्रा को SMC मेंबर ने भेजे अश्लील मैसेज, मांगा सेक्शुअल फेवर; पुलिस ने भेजा जेल

दिल्ली में स्कूली छात्रा को SMC मेंबर ने भेजे अश्लील मैसेज, मांगा सेक्शुअल फेवर; पुलिस ने भेजा जेल

दिल्ली के रोहिणी जिले के कंझावला में स्कूल प्रबंधन समिति सदस्य ने एक नाबालिग छात्रा को अश्लील मैसेज भेजे और उससे सेक्शुअल फेवर मांगा। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया।

दिल्ली में स्कूली छात्रा को SMC मेंबर ने भेजे अश्लील मैसेज, मांगा सेक्शुअल फेवर; पुलिस ने भेजा जेल
Sneha Baluniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 26 Jun 2022 03:20 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजधानी दिल्ली के रोहिणी के एक सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली 17 वर्षीय छात्रा को कथित तौर पर स्कूल प्रबंधन समिति (SMC) के अधेड़ उम्र के सदस्य द्वारा अश्लील मैसेज भेजकर यौन संबंध के लिए दबाव बनाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, रोहिणी जिले के कंझावला के सर्वोदय कन्या विद्यालय में पढ़ने वाली एक नाबालिग लड़की को SMC सदस्य ने मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजे। इतना ही नहीं आरोपी ने किशोरी से सेक्शुअल फेवर भी मांगा। आरोपी की पहचान कंझावाला के ही रहने वाले 53 साल के प्रदीप उर्फ बल्ली के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि आरोपी को स्थानीय विधायक ने स्कूल प्रबंधन समिति का सदस्य नियुक्त किया था।

पीड़िता की शिकायत पर कंझावाला थाना पुलिस ने 24 जून को आईपीसी की धारा 354ए और पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया था। आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।

शिकायतकर्ता छात्रा ने पुलिस को दी अपनी बताया कि वह एसकेवी कंझावला दिल्ली में पढ़ रही है। विधायक द्वारा नियुक्त स्कूल के एसएमसी सदस्य बल्ली ने उसके मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजकर उसे परेशान करता था और उससे यौन संबंध बनाने के लिए कहता था। 

epaper