ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRगुरुग्राम में गर्म पानी की बाल्टी में गिरा ढाई साल का बच्चा, तीन दिन बाद दर्दनाक मौत

गुरुग्राम में गर्म पानी की बाल्टी में गिरा ढाई साल का बच्चा, तीन दिन बाद दर्दनाक मौत

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस घटना में बच्चा गंभीर रूप से झुलस गया और उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। बच्चे की गंभीर हालत को देखते हुए उसे दिल्ली सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया।

गुरुग्राम में गर्म पानी की बाल्टी में गिरा ढाई साल का बच्चा, तीन दिन बाद दर्दनाक मौत
Devesh Mishraभाषा,गुरुग्रामFri, 23 Feb 2024 08:16 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम में गर्म पानी की बाल्टी में गिरने से ढाई साल के एक बच्चे की झुलसकर मौत हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने यह सोहना इलाके के दमदमा ढाणी गांव की सोमवार की घटना है। पानी में गिरने के बाद बच्चा बुरी तरह घायल हो गया था। गुरुवार को उसने दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

पुलिस ने बताया कि सोमवार को बच्चे की मां ने उसे छत पर अकेला छोड़ दिया था। छत पर ही एक गर्म पानी की बाल्टी रखी थी। सोहना शहर पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक सुरेंद्र कुमार ने बताया कि कुछ मिनट बाद जब वह लौटी तो देखा कि उसका बेटा बाल्टी में गिर गया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस घटना में बच्चा गंभीर रूप से झुलस गया और उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। बच्चे की गंभीर हालत को देखते हुए उसे दिल्ली सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया। मृत बच्चे के एक रिश्तेदार के बयान के आधार पर दंड प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) की धारा-174 के तहत कार्रवाई की है।

यह भी जानिए:
वहीं दक्षिण दिल्ली के तिगड़ी इलाके में शुक्रवार सुबह एक सांड के हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गयी। पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि सांड एक व्यक्ति पर हमला कर रहा है। व्यक्ति की पहचान खानपुर में रहने वाले सुभाष कुमार झा (42) के रूप में हुई है।

वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि आसपास खड़े लोग सांड के हमले के दौरान झा को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना पूर्वाह्न करीब 11 बजकर 45 मिनट पर देवली मोड़ के पास हुई। उन्होंने बताया कि झा को पास के बत्रा अस्पताल ले जाया गया, लेकिन चोटों के चलते वहां उनकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, पोस्टमार्टम के बाद झा का शव उनके परिवार को सौंप दिया गया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें