ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRफैक्ट्री से 70 Kg चांदी लूटने वाले 6 लुटेरे दबोचे, 20 Kg चांदी बरामद

फैक्ट्री से 70 Kg चांदी लूटने वाले 6 लुटेरे दबोचे, 20 Kg चांदी बरामद

गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र पुलिस ने दिल्ली-मेरठ रोड़ पर बुधवार को छह शातिर लुटेरों को गिरफ्तार कर उनके पास से 20 किलोग्राम चांदी और लाखों रुपये की नकदी बरामद की है। एसपी (सिटी) श्लोक...

फैक्ट्री से 70 Kg चांदी लूटने वाले 6 लुटेरे दबोचे, 20 Kg चांदी बरामद
गाजियाबाद । एजेंसीWed, 16 Jan 2019 04:07 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र पुलिस ने दिल्ली-मेरठ रोड़ पर बुधवार को छह शातिर लुटेरों को गिरफ्तार कर उनके पास से 20 किलोग्राम चांदी और लाखों रुपये की नकदी बरामद की है।

एसपी (सिटी) श्लोक कुमार ने बताया कि थाना प्रभारी सिहानी गेट को सूचना मिली थी कि छह शातिर बदमाश अलवर के कुसरवा स्थित एक कंपनी से लूटे चांदी के बुरादे को मेरठ बेचने के लिए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि इसी सूचना पर थाना प्रभारी ने अपनी टीम के साथ आरोपियों को दिल्ली-मेरठ रोड़ पर धर दबोचा।

न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, एसपी ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम दीपक, रोहित, अनिल और मनीष निवासी मोदीनगर तथा मेरठ निवासी मिंटू और मोहित बताए हैं।

फैक्ट्री से लूटी थी 70 किलो चांदी

थाना प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार पांडे ने बताया कि पकड़े गए आरोपी शातिर किस्म के अपराधी हैं। इन अपराधियों ने गत 25 नवंबर को एक फैक्ट्री में डकैती की घटना को अंजाम दिया था और वे वहां से 70 किलोग्राम चांदी लूट कर ले गए थे। उन्होंने बताया कि आरोपियों के पास से 20 किलोग्राम चांदी और तीन लाख 60 हजार रुपये बरामद किए गए हैं।

भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद, एक गिरफ्तार

वहीं, साहिबाबाद थाना क्षेत्र के कोयल एंक्लेव में पुलिस ने बुधवार को भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद करके एक युवक को गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि कोयल एंक्लेव से काफी दिनों से अवैध शराब बेचे जाने की सूचना मिल रही थी। इसी सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक मकान में छापा मारकर भारी मात्रा में शराब बरामद की। पुलिस ने इस सिलसिले में एक युवक रमन को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शराब की 26 पेटियां बरामद की हैं। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें