ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRनोएडा: लॉकडाउन के दौरान मादक पदार्थ बेचने के आरोप में 6 लोग गिरफ्तार

नोएडा: लॉकडाउन के दौरान मादक पदार्थ बेचने के आरोप में 6 लोग गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश स्थित गौतमबुद्ध नगर जिले की पुलिस ने लॉकडाउन के दौरान अवैध रूप से मादक द्रव्य बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए विभिन्न जगहों से छह लोगों को गिरफ्तार किया है एवं इनके पास से भारी...

नोएडा: लॉकडाउन के दौरान मादक पदार्थ बेचने के आरोप में 6 लोग गिरफ्तार
भाषा,नोएडाSat, 18 Apr 2020 07:21 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश स्थित गौतमबुद्ध नगर जिले की पुलिस ने लॉकडाउन के दौरान अवैध रूप से मादक द्रव्य बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए विभिन्न जगहों से छह लोगों को गिरफ्तार किया है एवं इनके पास से भारी मात्रा में शराब बरामद की है। गौतमबुद्ध नगर के पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी अभिनेंद्र सिंह ने बताया कि थाना फेस-2 पुलिस ने शनिवार को एक सूचना के आधार पर इलाहाबास गांव के पास से रविंद्र नामक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया।

उन्होंने बताया कि इसके पास से पांच पेटी हरियाणा में बनी शराब मिली। मीडिया प्रभारी ने बताया कि यह व्यक्ति लॉक डाउन के दौरान अवैध रूप से शराब बेच रहा था। सिंह ने बताया कि थाना सूरजपुर पुलिस ने देवला गांव के पास से प्रदीप को गिरफ्तार किया। उसके पास से पुलिस ने हरियाणा में बनी 96 पव्वा बरामद की। उन्होंने बताया कि थाना जारचा पुलिस ने सेथली गांव के पास से आज अंकित को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसके पास से हरियाणा में बनी 16 पेटी शराब बरामद की।

मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर-49 पुलिस ने अमित नामक गांजा बेचने वाले युवक को गिरफ्तार किया है। इसके पास से 700 ग्राम गांजा पुलिस ने बरामद किया है। उन्होंने बताया कि थाना एक्सप्रेसवे पुलिस ने राजू उर्फ अनिल तथा किरण पाल नामक दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से हरियाणा में बने 40 पव्वा शराब तथा चार लीटर कच्ची शराब बरामद की गई। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सूरजपुर पुलिस ने नरेश नामक शराब तस्कर को गिरफ्तार कर उसके पास से हरियाणा में बनी 40 पव्वा शराब बरामद की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें