DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

थाने में पुलिस से अभद्रता के मामले में दो महिलाओं समेत 6 लोग गिरफ्तार

Ghaziabad Police

गाजियाबाद जिले के ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात करीब एक दर्जन लोगों के थाने में घुसकर पुलिसकर्मियों की पिटाई करने और छेड़खानी के आरोप में हवालात में बंद व्यक्ति को साथ ले जाने के संबंध में दो महिलाओं सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में नामजद तीन अन्य लोगों सहित अन्य कई अभी फरार चल रहे हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उपेंद्र कुमार अग्रवाल ने बताया कि नामजद आरोपियों में से सूरज, रणवीर, नरेंद्र, प्रवीण, जगवती और मुनेष को गिरफ्तार किया गया है। सभी आरोपी दिल्ली में ख्याना गांव के रहने वाले हैं। इस मामले में नामजद काला, विजय कुमार और राहुल अभी फरार हैं।

न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, थाना पुलिस ने बताया कि राहुल एक युवती के साथ छेड़खानी के आरोप में हवालात में बंद था। अन्य आरोपी उसे ही छुड़ाकर ले गए। वह दिल्ली के रणवीर नगर का रहने वाला है।

गौरतलब है कि सोमवार देर शाम राहुल ने नशे की हालत में युवती से कथित रूप से छेड़छाड़ की। युवती जब इसकी शिकायत करने थाने पहुंची तो राहुल के करीब एक दर्जन पहचान वाले थाने पहुंचे। उन्होंने वहां मारपीट की और राहुल को अपने साथ ले गए। पुलिस आगे की औपचारिकताएं पूरी कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Six arrested including two women in connection with attack on Policemen in Ghaziabad