ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिव्या पाहुजा मर्डर केस में SIT का गठन, इन अधिकारियों को सौंपा गया जांच का जिम्मा

दिव्या पाहुजा मर्डर केस में SIT का गठन, इन अधिकारियों को सौंपा गया जांच का जिम्मा

Divya Pahuja: जांच का जिम्मा तीन अधिकारियों को दिया गया है। डीसीपी क्राइम, गुरुग्राम सेक्टर 17 के क्राइम ब्रांच के इंचार्ज इंस्पेक्टर और सेक्टर 14 के थाना प्रभारी अब इस मर्डर केस की जांच करेंगे।

दिव्या पाहुजा मर्डर केस में SIT का गठन, इन अधिकारियों को सौंपा गया जांच का जिम्मा
Devesh Mishraलाइव हिंदुस्तान,गुरुग्रामFri, 05 Jan 2024 10:51 PM
ऐप पर पढ़ें

Divya Pahuja murder SIT: गुरुग्राम के सिटी प्वाइंट होटल में नए साल के अगले ही दिन मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या कर दी गई। एक सीसीटीवी फुटेज में देखा गया कि दो लोग एक लाश को कंबल में लपेट कर घसीट रहे हैं। वह बॉडी दिव्या की ही बताई जा रही है। करीब तीन दिन बीत जाने के बाद भी उसकी लाश नहीं मिल सकी है। हालांकि जिस BMW कार की डिग्गी में दिव्या की लाश रखकर गायब की गई थी वो पंजाब के पटियाला में बस स्टेशन के पास खड़ी मिली है। इस सनसनीखेज मर्डर केस की रहस्यों को सुलझाने के लिए अब विशेष जांच दल (SIT) का गठन किया गया है।

इन्हें मिला जांच का जिम्मा
'आजतक' की रिपोर्ट के मुताबिक, मॉडल दिव्या मर्डर केस की जांच के लिए (SIT) का गठन किया गया है। जांच का जिम्मा तीन अधिकारियों को दिया गया है। डीसीपी क्राइम, गुरुग्राम सेक्टर 17 के क्राइम ब्रांच के इंचार्ज इंस्पेक्टर और सेक्टर 14 के थाना प्रभारी अब इस सनसनीखेज मर्डर केस की जांच करेंगे।

होटल मालिक के साथ लिव-इन में थी दिव्या
पुलिस ने सिटी प्वाइंट होटल के मालिक अभिजीत सिंह समेत कुल तीन लोगों को अरेस्ट किया है। पूछताछ के दौरान आरोपी अभिजीत ने हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं। उसने बताया कि वो और दिव्या पिछले तीन महीने से लिव-इन रिलेशनशिप में थे। इस दौरान दिव्या ने उसकी कुछ अश्लील वीडियो बना ली थी।

अभिजीत ने पुलिस को बताया कि दिव्या उसे वीडियो को लेकर बार-बार ब्लैकमेल करती थी और पैसों की डिमांड करती थी। 2 जनवरी को जब वो दोनों होटल में थे तब अभिजीत ने उससे मोबाइल मांगा जिससे कि उन तस्वीरों को डिलीट कर सके। दिव्या के मोबाइल न देने पर वो नाराज हो गया और गुस्से में गोली चलाकर उसकी हत्या कर दी। यहां क्लिक कर पढ़िए खूनी खेल की पूरी कहानी... 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें