ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRश्रीकांत त्यागी मामला है बड़ी साजिश, BJP नेता ने की CBI जांच की मांग

श्रीकांत त्यागी मामला है बड़ी साजिश, BJP नेता ने की CBI जांच की मांग

श्रीकांत त्यागी मामले में भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज गुप्ता ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने कहा कि कहा पार्टी और सांसद को बदनााम करने की हो रही बड़ी साजिश है। साथ ही उन्होंने मामले की सीबीआई

श्रीकांत त्यागी मामला है बड़ी साजिश, BJP नेता ने की CBI जांच की मांग
Swati Kumariलाइव हिंदुस्तान,नोएडाWed, 28 Sep 2022 10:40 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

श्रीकांत त्यागी प्रकरण एक बड़ी राजनीतिक साजिश है। सुनियोजित तरीके से इस मामले को तूल देकर भाजपा और सांसद को बदनाम किया जा रहा है, जिससे निकाय चुनाव में पार्टी को नुकसान हो।

भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज गुप्ता ने इस प्रकरण को बड़ी साजिश बताते हुए मुख्यमंत्री से मांग की है कि इसकी सीबीआई जांच हो, जिससे सारी सच्चाई सामने आ सके। इसके लिए उन्होंने पार्टी की ओर से पूरी रिपोर्ट बनाकर भी मुख्यमंत्री को भेज दी है। 

भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज गुप्ता ने बताया कि ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में महिला से अभद्रता की शिकायत मिलने के बाद वह और सांसद मौके पर पहुंचे थे, जिनके साथ अन्य उद्यमी और पार्टी के नेता भी थे।

इस मामले में सांसद ने एक जनप्रतिनिधि होने के नाते अपना कर्तव्य निभाया था, लेकिन कुछ असामाजिक और राजनीतिक लोगों ने गलत तथ्यों के आधार पर पार्टी को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। भाजपा जिलाध्यक्ष का यह पत्र बुधवार को सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है। 

epaper