Shrikant Tyagi News: श्रीकांत त्यागी खुद को योगी सरकार में सचिव बता लोगों को धमकाता था, गाड़ी में विधानसभा सचिवालय का स्टीकर

इस केस की जांच के दौरान पुलिस द्वारा बरामद की गई गाड़ी पर लगा सचिवालय का स्टीकर दिसंबर 2023 तक विधानसभा, सचिवालय, श्रीलाल बहादुर शास्त्री भवन अथवा लोकभवन के अतिरिक्त सचिवालय के लिए मान्य है।

offline
Nishant Nandan हिन्दुस्तान , नोएडा
Wed, 10 Aug 2022 10:15 AM

Shrikant Tyagi News: नोएडा के ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में महिला को धमकाने को लेकर चर्चा में आया श्रीकांत त्यागी खुद को प्रदेश सरकार में सचिव बताकर लोगों को धमकाता था। उसके द्वारा छिपाई गई एक फॉर्चूनर कार को भी पुलिस ने बरामद किया है। इस पर विधायक और विधानसभा सचिवालय का स्टीकर लगा है। इस मामले में एक और मुकदमा नोएडा पुलिस के दरोगा की ओर से श्रीकांत त्यागी और उसके चालक राहुल के खिलाफ फेज-2 थाने में दर्ज कराया गया है।

मुकदमे में दरोगा छेदालाल दिवाकर ने कहा है कि श्रीकांत त्यागी खुद को प्रदेश सरकार में सचिव बताकर लोगों को धमकाता था और अपनी गाड़ियों की नंबर प्लेट पर भी प्रदेश सरकार का मोनोग्राम फर्जी तरीके से लगाता है। उसकी एक गाड़ी सेक्टर-168 की सनवर्ल्ड एरेस्टा सोसाइटी में खड़ी होने की जानकारी मिली थी। पुलिस ने गाड़ी को सोसाइटी से बरामद कर लिया है।

यह गाड़ी वह सोसाइटी में रहने वाले सूरज त्यागी को देकर गया था। इस गाड़ी पर लगा सचिवालय का स्टीकर दिसंबर 2023 तक विधानसभा, सचिवालय, श्रीलाल बहादुर शास्त्री भवन अथवा लोकभवन के अतिरिक्त सचिवालय के लिए मान्य है।

जांच में पता चला है कि श्रीकांत का चालक राहुल भी उसके साथ संलिप्त है। इन गा़ड़ियों का प्रयोग आपराधिक कृत्यों में भी किया जाता है। पुलिस के अनुसार यह गाड़ी मनीष त्यागी निवासी विभूति खंड लखनऊ के नाम पर पंजीकृत है।

परिवार को प्रताड़ित कर रहे लोग

श्रीकांत की गिरफ्तारी के बाद उसकी चचेरी बहन भावुक हो गई। उसका कहना है कि सोसाइटी के लोग आवाजाही के दौरान परिवार पर व्यंग्य कर रहे हैं। परिवार को प्रताड़ित किया जा रहा है और उन पर टिप्पणियां की जा रही हैं।

ऐप पर पढ़ें

Shrikant Tyagi Noida News Live Hindustan News