ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRआफताब के फ्लैट पर आने वाली लड़की की हुई पहचान, पुलिस ने की पूछताछ

आफताब के फ्लैट पर आने वाली लड़की की हुई पहचान, पुलिस ने की पूछताछ

दिल्ली पुलिस को श्रद्धा मर्डर केस में एक और बेहद अहम सुराग हाथ लगा है। जी हां पुलिस ने उस लड़की की पहचान कर ली है, जिसे श्रद्धा की हत्या करने के बाद आफताब महरौली स्थित अपने फ्लैट पर लेकर आया था।

आफताब के फ्लैट पर आने वाली लड़की की हुई पहचान, पुलिस ने की पूछताछ
Krishna Singhहिंदुस्तान,नई दिल्लीSat, 26 Nov 2022 09:59 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली पुलिस को श्रद्धा मर्डर केस में एक और बेहद अहम सुराग हाथ लगा है। दिल्ली पुलिस ने उस लड़की की पहचान कर ली है, जिसे श्रद्धा की हत्या करने के बाद आफताब महरौली स्थित अपने फ्लैट पर लेकर आया था। दिल्ली पुलिस ने इस लड़की से पूछताछ भी की है, ताकि यह पता लगाया जा सके कि आफताब ने इस लड़की को श्रद्धा से जुड़ी कोई जानकारी दी थी या नहीं। मालूम हो कि दिल्ली पुलिस ने आफताब पूनावाला के फ्लैट से पांच चाकू जब्त किए थे। पुलिस ने इन हथियारों को यह पता लगाने के लिए एफएसएल भेजा है ताकि पता लगाया जा सके कि इनका इस्तेमाल अपराध में हुआ था या नहीं... 

डेटिंग एप बम्बल के जरिए हुई थी जान पहचान 
पुलिस की छानबीन में यह भी खुलासा हुआ है कि आफताब उस लड़की से श्रद्धा की हत्या के बाद डेटिंग एप बम्बल के जरिए मिला था। मोबाइल एप के जरिए संपर्क में आई उस लड़की को भी उसने अपने महरौली स्थित फ्लैट पर बुलाया था। ये लड़की जब फ्लैट पर आई थी तो आफताब श्रद्धा के शव के टुकड़े करके फ्रिज में रखा था। इस बात के मद्देनजर पुलिस ने इस लड़की से पूछताछ की है कि क्या उसे मालूम था कि आफताब ने फ्रिज में श्रद्धा के शव के टुकड़े रखे हैं।

पेशे से मनोवैज्ञानिक है लड़की 
श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब के बाद फ्लैट पर आने वाली यह लड़की पेशे से मनोवैज्ञानिक है। इस लड़की के बारे में जांच के शुरुआती दिनों से ही पुलिस पता लगा रही थी। दरअसल पुलिस को यह पता चला था कि आफताब डेटिंग ऐप के जरिये कुछ लड़कियों के संपर्क में है। इसमें से एक लड़की हत्या के बाद उसके फ्लैट पर आई भी थी। पुलिस तभी से इस लड़की की पहचान में करने में जुटी थी। पुलिस ने डेटिंग एप सहित अन्य दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफार्म के जरिए संपर्क कर डिटेल मांगी थी।

तीन से चार लड़कियों के संपर्क में
मामले की जांच में जुटी पुलिस को यह भी पता चला है कि आरोपी आफताब श्रद्धा के बाद तीन से चार अन्य लड़कियों संपर्क में डेटिंग ऐप के जरिये था। इसे लेकर पुलिस जांच कर रही है। हालांकि इसमें से आफताब के फ्लैट पर आने वाली सिर्फ एक ही लड़की का  पता अभी तक चला है। बाकी लड़कियों से आफताब की बातचीत और चैट की डिटेल हासिल करके उनका पता लगाने का प्रयास भी किया जा रहा है।