ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRश्रद्धा मर्डर केस : जंगल से बरामद हड्डियां श्रद्धा की होने के संकेत

श्रद्धा मर्डर केस : जंगल से बरामद हड्डियां श्रद्धा की होने के संकेत

शुरुआती जांच में ये सैंपल श्रद्धा हत्याकांड से संबंधित होने के संकेत मिले हैं। आधिकारिक तौर पर फॉरेंसिक जांच की अंतिम रिपोर्ट जारी करने में सीएफएसएल को दो-चार दिन का समय और लग सकता है।

श्रद्धा मर्डर केस : जंगल से बरामद हड्डियां श्रद्धा की होने के संकेत
Praveen Sharmaनई दिल्ली | हिन्दुस्तानSun, 27 Nov 2022 05:29 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

श्रद्धा हत्याकांड में आफताब की निशानदेही पर जंगल से बरामद हड्डियां श्रद्धा की होने के संकेत मिले हैं। फॉरेंसिक जांच की प्रारंभिक रिपोर्ट के अनुसार, खून के धब्बे और हड्डियों के टुकड़ों का सैंपल उसके पिता के डीएनए से मैच किया गया। हालांकि, अंतिम रिपोर्ट अभी दिल्ली पुलिस को नहीं मिली है।

विशेष आयुक्त (कानून-व्यवस्था) सागर प्रीत हुडा के मुताबिक, अभी पुलिस को फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार है। शुरुआती जांच में ये सैंपल श्रद्धा हत्याकांड से संबंधित होने के संकेत मिले हैं। आधिकारिक तौर पर फॉरेंसिक जांच की अंतिम रिपोर्ट जारी करने में सीएफएसएल को दो-चार दिन का समय और लग सकता है।

जांच टीम ने अब तक 18 हड्डियों के टुकड़े, एक जबड़ा, खून के दो धब्बे और आफताब का फोन बरामद किया है। यदि इसका डेटा निकालने में सफलता मिली तो पुलिस को बड़ी कामयाबी मिल सकती है। वहीं, जांच के दौरान दिल्ली-एनसीआर में पुलिस को जो अन्य लावारिस शव या उसके टुकड़े मिले रहे हैं, उनकी भी जांच कराई जा रही है।