ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRश्रद्धा मर्डर केस : ‘दृश्यम’ देखकर छिपाए थे सबूत? पॉलीग्राफ टेस्ट में आफताब ने दिया ये जवाब

श्रद्धा मर्डर केस : ‘दृश्यम’ देखकर छिपाए थे सबूत? पॉलीग्राफ टेस्ट में आफताब ने दिया ये जवाब

श्रद्धा हत्याकांड में सबूत जमा करने के लिए पॉलीग्राफ टेस्ट के दूसरे चरण के लिए दिल्ली पुलिस आफताब पूनावाला को शुक्रवार शाम करीब 4 बजे लेकर रोहिणी स्थित एफएसएल पहुंची। करीब ढाई घंटे तक यह सत्र चला।

श्रद्धा मर्डर केस : ‘दृश्यम’ देखकर छिपाए थे सबूत? पॉलीग्राफ टेस्ट में आफताब ने दिया ये जवाब
Praveen Sharmaनई दिल्ली | हिन्दुस्तानSat, 26 Nov 2022 06:03 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Shraddha Murder Case : श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला के पॉलीग्राफ टेस्ट शुक्रवार को दो घंटे से ज्यादा समय तक चला। इस दौरान एफएसएल रोहिणी और दिल्ली पुलिस की टीम मौजूद रही। सूत्रों के अनुसार, आफताब ने बेहद आत्मविश्वास से सभी प्रश्नों के उत्तर दिए।

सूत्रों के मुताबिक, टेस्ट के दौरान आफताब ने बताया कि उसने हत्या के बाद दृश्यम फिल्म भी देखी थी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि अपने सबूत छिपाने के तरीके को लेकर आफताब बेहद आश्वस्त है और यह तरीका दृश्यम फिल्म से भी प्रेरित हो सकता है। हत्याकांड में सबूत जमा करने के लिए पॉलीग्राफ टेस्ट के दूसरे चरण के लिए पुलिस आफताब को करीब चार बजे लेकर रोहिणी स्थित एफएसएल पहुंची। करीब ढाई घंटे तक यह सत्र चला।

श्रद्धा मर्डर : जबड़े से मिले बाल जांच को भेजे, डेंटिस्ट से भी पूछताछ

सूत्रों ने कहा कि अब तक का जो पॉलीग्राफ टेस्ट हुआ है, एफएसएल की टीम द्वारा उसका पूरा परीक्षण किया जाएगा। अगर उसके जवाबों से संतुष्टि होती है तो पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए नहीं बुलाया जाएगा और फिर नार्को टेस्ट की तैयारियां की जाएंगी। अगर कहीं पर भी लगता है कि कुछ बातें रह गईं हैं या कुछ छूट गया है तो पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए फिर बुलाया जा सकता है।

पुलिस संतुष्ट नहीं

पहले सत्र में पुलिस ने आफताब से करीब 50 प्रश्न पूछे थे। इसमें हत्या से लेकर शव और सबूत फेंकने की बात शामिल थी। बताया जाता है कि आफताब ने सभी प्रश्नों के जवाब बेहद आत्मविश्वास से दिए, लेकिन पुलिस इन उत्तर से संतुष्ट नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें