Shivraj Singh Chouhan launches BJP membership campaign in Haryana - शिवराज सिंह चौहान ने किया भाजपा के सदस्यता अभियान का शुभारंभ DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शिवराज सिंह चौहान ने किया भाजपा के सदस्यता अभियान का शुभारंभ

श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जन्मदिवस के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा देशभर में शुरू किए गए सदस्यता अभियान की हरियाणा में शुरुआत मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने की। शिवराज सिंह चौहान इस अभियान के राष्ट्रीय प्रमुख भी हैं।

सदस्यता अभियान की शुरुआत के अवसर पर उन्होंने कहा कि हरियाणा में इस समय भाजपा के कुल 33 लाख सदस्य हैं, लेकिन इस अभियान के तहत बीस फीसदी सदस्य नए जोड़े जाएंगे। इस मौके पर भाजपा हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि 20 प्रतिशत सदस्तयता बढ़ाने का लक्ष्य मिला है, लेकिन हरियाणा में इससे कहीं ज्यादा सदस्य बनाए जाएंगे।

रणछोड़ बने राहुल

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कोई भी जहाज डूबता है तो उसका कैप्टन आखिर तक अपनी सवारियों और जहाज को बचाने का प्रयास करता है। लेकिन कांग्रेस में ऐसे कैप्टन हैं जो जहाज में छेद होते ही कूद कर भाग लिए। अब वह रणछोड़ बन गए हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा में तो कांग्रेस का भगवान ही मालिक है। आज तक हरियाणा के कांग्रेस अध्यक्ष जिलाध्यक्ष तक नहीं चुन पाए। इनेलो पहले ही घरेलू विवाद में उलझी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Shivraj Singh Chouhan launches BJP membership campaign in Haryana