ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRशर्मनाक : सिगरेट पीने से किया मना तो कर दिया ऐसा अंजाम

शर्मनाक : सिगरेट पीने से किया मना तो कर दिया ऐसा अंजाम

राजधानी दिल्ली में सरेआम सिगरेट पीने से मना करने पर नशे में धुत एक वकील ने अपनी कार बुलेट बाइक पर चढ़ा दी, जिसमें एक फोटोग्राफी के छात्र की मौत हो गई। घटना एम्स ट्रामा सेंटर बाहर हुई। हद तो यह रही इस...

शर्मनाक : सिगरेट पीने से किया मना तो कर दिया ऐसा अंजाम
वरिष्ठ संवाददाता,नई दिल्ली Thu, 21 Sep 2017 11:36 AM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी दिल्ली में सरेआम सिगरेट पीने से मना करने पर नशे में धुत एक वकील ने अपनी कार बुलेट बाइक पर चढ़ा दी, जिसमें एक फोटोग्राफी के छात्र की मौत हो गई। घटना एम्स ट्रामा सेंटर बाहर हुई। हद तो यह रही इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वकील को आसानी से जमानत भी मिल गई। घटना रविवार की है। 

 पुलिस की लापरवाही : 

पुलिस ने इस मामले को सड़क दुर्घटना से जोड़कर आईपीसी की धारा 304 के तहत केस दर्ज किया था। मरने वाले छात्र की पहचान 21 साल के गुरप्रीत सिंह के तौर पर हुई है। वह भटिंडा का रहने वाला है।  जानकारी के अनुसार, गुरुप्रीत अपने दोस्त मनिंदर सिंह के साथ शाहबाद डेयरी के इलाके में किराये के घर पर रहता था।एम्स के बाहर आने वाले मरीज पर डॉक्यूमेंट्री बनाने के उद्देश्य ये दोनों रविवार को यहां पहुंचते थे।


काम निपटाने के बाद वह जैसे ही बाहर आए उन्हें नशे में धुत्त आरोपी व्यक्ति मिल गया। वह सिगरेट पी रहा था और सिगरेट के छल्ले बनाकर उनके मुंह पर फूंक मार रहा था। जब उन्होंने उसे रोकने की कोशिश की तो आरोपी ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद दोनों ने बाइक उठाई और वहां से जाने लगे। वह करीब 500 मीटर ही आगे बढ़े होंगे। आरोपी ने तेज रफ्तार कार से उन्हें टक्कर मार दी। इस हादसे में गुरप्रीत की मौत हो गई।  दक्षिणी जिले के डीसीपी ईश्वर सिंह ने बताया कि इस मामले में हत्या और हत्या के प्रयास के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस जल्द आरोपी को गिरफ्तार करेगी।

बेदर्द दिल्ली

  • 12 अप्रैल 2017: मंगोलपुरी में टैटू का मजाक उड़ाने पर युवक की हत्या
  • 8 अप्रैल 2017: मंगोलपुरी में गोलगप्पे नहीं खिलाने पर युवक को चाकुओं से गोद डाला
  • 15 फरवरी 2017: समयपुर बादली में कहासुनी में पत्नी को मार डाला
  • 1 जनवरी 2017 : मुकुंदपुर में रास्ते में हुई धक्का मुक्की को लेकर घर में घुसकर युवक की हत्या  
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें