अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शैलजा हत्याकांड: मेजर ने महिला मित्र को फोन कर बताया, मैंने उसे मार डाला

Army Major Nikhil Handa

शैलजा द्विवेदी की हत्या करने के बाद आरोपी मेजर निखिल ने अपनी महिला मित्र को फोन कर बताया था कि उसने गुस्से में शैलजा को मार डाला है। इतना सुनते ही महिला मित्र ने उसे डांटा और फोन काट दिया।

यह खुलासा आरोपी ने रविवार को पुलिस पूछताछ में किया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि महिला मित्र के फोन काटने के बाद उसे कुछ समझ नहीं आया तो वह सीधे अपने घर पहुंचा, जहां उसने अपने चाचा से 20 हजार रुपये लिए और अपने भाई के साथ कार से बाहर निकल गया।  

शैलजा हत्याकांड: सेना के सामने सरेंडर करना चाहता था मेजर निखिल हांडा

काफी देर तक सड़कों पर घूमने के बाद रात 10 बजे उसने भाई को अक्षरधाम मंदिर के सामने उतारा और कार से मेरठ के लिए निकल गया। महिला मित्र और भाई ने हत्या की जानकारी पुलिस को क्यों नहीं दी, इस बारे में पुलिस दोनों से पूछताछ करेगी। 

चार दिन की रिमांड : शैलजा हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपी मेजर निखिल राय हांडा को पुलिस ने सोमवार दोपहर कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने आरोपी को चार दिन की रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस निखिल को मंगलवार सुबह मेरठ ले जाएगी। आरोपी से उसके भागने के मार्ग के बारे में पुलिस पूछताछ करेगी। साथ ही यह भी पता लगाया जाएगा कि इस दौरान उसने किन लोगों से संपर्क किया।

शैलजा हत्याकांड: आरोपी मेजर ने चकमा देने को धुलवाई कार, बदलवाए 

कार से कुत्ता टकराने का बहाना बनाया : हत्या के बाद आरोपी घर पहुंचा तो वह हड़बड़ी में था। वह घर से चलने लगा तो चाचा की नजर कार पर लगे खून पर पड़ी। चाचा के पूछने पर उसने बताया कि कार से एक कुत्ता टकरा गया था, जिसकी मौत हो गई। 

चाकू और कपड़े नहीं मिले

आरोपी ने हत्या वाले कपड़े दिल्ली से मेरठ के रास्ते में कहीं जला दिए थे। जांच में पता चला कि आरोपी की कार से मिले चाकू पर खून के निशान तो हैं, लेकिन हत्या उससे नहीं की गई। वहीं, आरोपी ने हत्या के बाद शैलजा फोन से अपनी और उसकी व्हाट्सअप चैट तथा कॉल हिस्ट्री डिलीट कर दी। इसके बाद फोन पत्थर से तोड़कर ढलावघर में फेंक दिया, जहां से पुलिस ने फोन बरामद कर लिया। 

शैलजा हत्याकांड:पति का मेजर दोस्त गिरफ्तार,प्रेम-प्रसंग में हुआ मर्डर

ऐसे आरोपी तक जा पहुंची पुलिस

- करीब 20 घंटे में पुलिस ने 300 किलोमीटर का सफर तय किया.

- निखिल के फरार होने के मार्ग का पता लगाने को 200 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली 

- 500 गेस्ट हाऊस की जांच की

क्राइम रिक्रिएशन कराएगी पुलिस

पुलिस शैलजा हत्याकांड का रिक्रिएशन कराएगी। पुलिस निखिल को कार सहित बरार स्क्वायर ले जाएगी और वारदात का रिक्रिएशन किया जाएगा। साथ ही पुलिस आरोपी के साथ उस दुकान पर जाएगी, जहां से उसने चाकू खरीदा था। पूरी घटना का रिक्रिएशन कराया जाएगा।

ग्लैमर वर्ल्ड से था शैलजा का नाता,रह चुकी हैं मशहूर मैगजीन की कवर गर्ल

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Shailza Dwivedi Murder Case : Army Major Nikhil Handa called a female friend and said I killed her