ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली: शाहीन बाग में बुलडोजर की कार्रवाई रोकने पर AAP विधायक अमानतुल्लाह पर केस दर्ज

दिल्ली: शाहीन बाग में बुलडोजर की कार्रवाई रोकने पर AAP विधायक अमानतुल्लाह पर केस दर्ज

एसडीएमसी ने दिल्ली पुलिस को आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह और उनके समर्थकों के खिलाफ सरकारी काम मे बाधा डालने के लिए शिकायत दी जिसके पर पुलिस ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दिल्ली: शाहीन बाग में बुलडोजर की कार्रवाई रोकने पर AAP विधायक अमानतुल्लाह पर केस दर्ज
हिन्दुस्तान ,नई दिल्लीMon, 09 May 2022 10:40 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

शाहीन बाग में बुलडोजर एक्शन के बाद एसडीएमसी ने दिल्ली पुलिस को आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह और उनके समर्थकों के खिलाफ सरकारी काम मे बाधा डालने के लिए शिकायत दी जिसके पर पुलिस ने आईपीसी धारा-186, 353, 34 के तहत एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दक्षिण निगम के अधिकारियों यह शिकायत सोमवार शाम को दी थी।

वहीं, इससे पहले शाहीन बाग में अतिक्रमण हटाने के लिए पहुंचे निगम के बुलडोजर को लेकर स्थानीय विधायक अमानतुल्लाह खान ने गंभीर आरोप लगाया है। विधायक का आरोप है कि निगम और पुलिस दोनों को पता था कि यहां अतिक्रमण नहीं है। उसके बाद भी बुलडोजर व पुलिस बल लेकर पहुंचे जिससे यहां का माहौल खराब किया जा सके। दिल्ली नगर निगम को यहां कोई अतिक्रमण नहीं मिला, उन्हें वापस लौटना पड़ा है। इसके लिए मैं स्थानीय लोगों को तहेदिल से शुक्रिया करना चाहता हूं।

आप विधायक अमानतुल्लाह खान ने एक वीडियो बयान जारी करके कहा कि मुझे पहले से पता था कि यहां पर अतिक्रमण हटाने के नाम पर माहौल खराब करने की कोशिश होगी। इसलिए तीन चार दिन पहले यहां के आरडब्ल्युए, जिम्मेदारी नागरिकों के साथ मिलकर खुद इलाके के अतिक्रमण देखकर उसे हटवाया गया था। एक जगह निर्माण के चलते सड़क किनारे की अस्थायी शौचालय का निर्माण था उसे भी हमने स्थानीय लोगों की सहमति से हटवा दिया था। लोक निर्माण विभाग की की इस सड़क पर कोई अतिक्रमण नहीं था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें