ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRकॉलेज में यौन शोषण : पीड़ित छात्रा ने कोर्ट में किया एक और बड़ा खुलासा

कॉलेज में यौन शोषण : पीड़ित छात्रा ने कोर्ट में किया एक और बड़ा खुलासा

फरीदाबाद के महिला कॉलेज में छात्राओं के साथ यौन शोषण के मामले में एक पीड़ित छात्रा ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पीड़ित छात्रा ने बताया कि छात्राओं पर यौन शोषण का दबाव बनाने के...

कॉलेज में यौन शोषण : पीड़ित छात्रा ने कोर्ट में किया एक और बड़ा खुलासा
फरीदाबाद | केशव भारद्वाज Wed, 29 May 2019 01:04 PM
ऐप पर पढ़ें

फरीदाबाद के महिला कॉलेज में छात्राओं के साथ यौन शोषण के मामले में एक पीड़ित छात्रा ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पीड़ित छात्रा ने बताया कि छात्राओं पर यौन शोषण का दबाव बनाने के लिए आरोपी प्रयोगशाला सहायक और चपरासी जाल में फंसाई गई छात्रा को एसोसिएट प्रोफेसर के साथ कॉलेज की लैब में बंद कर बाहर से ताला लगा देते थे। कई बार तो परीक्षा के दौरान भी ऐसा किया जाता था।

यह दावा पीड़ित छात्रा ने मंगलवार दोपहर को सेक्टर-12 स्थित न्यायिक परिसर में ‘हिन्दुस्तान' से बातचीत में किया। पीड़ित छात्रा ने बताया कि एसोसिएट प्रोफेसर सीएस वशिष्ठ, कनिष्ठ प्रयोगशाला सहायक जगदेव और चपरासी विक्रम काफी समय से छात्राओं को अपने जाल में फंसाते आ रहे थे। ये अपनी गंदी हरकतों के साथ-साथ कॉलेज में नकल का रैकेट भी चला रहे थे। जो छात्राएं एक-दो पेपर में फेल हो जाती थीं, उन्हें पेपर में नकल करवाने के नाम पर रुपये भी ऐंठते थे। 

जो छात्राएं रुपये देने में असमर्थ होती तो उन्हें पार्टी देने के नाम पर अपने जाल में फंसाया जाता था। मंगलवार को अदालत में आरोपी एसोसिएट प्रोफेसर की अग्रिम जमानत याचिका खारिज करवाने पहुंची पीड़ित छात्रा ने यह भी दावा किया कि कॉलेज में कुछ छात्राओं पर एसोसिएट प्रोफेसर की खास मेहरबानी थी। 

छात्रा को तो रोजगार दिलाने में भी मदद की थी। उनका आरोप है कि आरोपी की चहेती छात्राएं एसोसिएट प्रोफेसर को मददगार बताकर कॉलेज छात्राओं के बीच छवि चमकाती रहती थीं। पीड़ित छात्रा ने बताया कि एसोसिएट प्रोफेसर कथित तौर पर छात्राओं को फेल करवाने की धमकी देते थे, जिसके चलते छात्राएं उनसे डरती थीं। वह आरोपियों का वीडियो-ऑडियो नहीं बनाती तो उन्हें अदालत की चौखट तक खींचना मुश्किल होता।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें