ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRनौकरी का लालच, मीठी-मीठी बातें और गंदे वीडियो; NCR के होटल में जिस्म का खेल

नौकरी का लालच, मीठी-मीठी बातें और गंदे वीडियो; NCR के होटल में जिस्म का खेल

sex racket in ghaziabad: पुलिस ने मौके से चार युवकों को गिरफ्तार किया। महिलाओं कोे डरा-धमकाकर होटल संचालक देह व्यापार करा रहा था। कार्रवाई के दौरान होटल मालिक छत के रास्ते भाग गया।

नौकरी का लालच, मीठी-मीठी बातें और गंदे वीडियो; NCR के होटल में जिस्म का खेल
Aditi Sharmaहिन्दुस्तान,गाजियाबादMon, 03 Jun 2024 08:15 AM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद के एक होटल में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ हुआ है। शक्तिखंड चार स्थित एक होटल में देह व्यापार की सूचना पर पुलिस टीम ने छापा मारा। इस दौरान पुलिस ने मौके से चार युवकों को गिरफ्तार किया। महिलाओं कोे डरा-धमकाकर होटल संचालक देह व्यापार करा रहा था। कार्रवाई के दौरान होटल मालिक छत के रास्ते भाग गया।

एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि डायल 112 हेल्पलाइन के जरिए सूचना मिली कि शक्तिखंड चार स्थित होटल में महिलाओं से देह व्यापार कराया जा रहा है। एसीपी इंदिरापुरम के नेतृव में पुलिस टीम ने शनिवार रात छापा मारा। छापे के दौरान पुलिस टीम ने लक्ष्य, अविनाश, राहुल कुमार और गौरव यादव को गिरफ्तार कर लिया। चारों आरोपी कमरों में महिलाओं के साथ आपत्तिजनक हालत में मिले और कुछ ऐसी ही चीजें भी मिली हैं, जिन्हें जब्त किया गया है। होटल संचालक आनंद कुमार छत के रास्ते फरार हो गया।

एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि होटल में नौकरी की तलाश में आने वाली महिलाओं को होटल संचालक अपनी बातों में उलझाकर उनकी कुछ आपत्तिजनक वीडियो बना लेता था। फिर इन्हें वायरल करने की धमकी देते हुए उन्हें देह व्यापार के धंधे में लगा देता था। ग्राहकों से वसूले गए पैसों में से 15-20 फीसदी हिस्सा ही दिया जाता था।

छोटे मकान में खोला था होटल

पुलिस जांच में सामने आया कि यह होटल कुछ दिन पहले ही खोला गया था। आबादी के बीच छोटे से मकान में चल रहे इस होटल को लेकर स्थानीय लोगों ने शुरुआत में विरोध किया था, लेकिन संचालक नहीं माना। लोगों का कहना है कि यहां दिन भर युवक-युवती आते-जाते रहते थे, जिससे माहौल खराब हो रहा था।

महिलाओं की आपत्तिजनक वीडियो बनाता था संचालक

एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि होटल में नौकरी की तलाश में आने वाली महिलाओं को होटल संचालक अपनी बातों में उलझाने और बहला-फुसलाकर उनकी कुछ आपत्तिजनक वीडियो बना लेता था। फिर इन्हें वायरल करने की धमकी देते हुए उन्हें देह व्यापार के धंधे में लगा देता था।

स्थानीय लोग इसे खोलने को लेकर विरोध जता चुके

पुलिस जांच में सामने आया कि यह होटल कुछ दिन पहले ही खोला गया था। आबादी के बीच छोटे से मकान में चल रहे इस होटल को लेकर स्थानीय लोगों ने शुरुआत में विरोध किया था, लेकिन संचालक नहीं माना। लोगों का कहना है कि यहां दिनभर युवक-युवती आते-जाते रहते थे, जिससे माहौल खराब हो रहा था।