ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRगुरुग्राम के होटल में चल रहा था सेक्स बाजार, छापे में पकड़ी गईं विदेशी लड़कियां; 4 गिरफ्तार

गुरुग्राम के होटल में चल रहा था सेक्स बाजार, छापे में पकड़ी गईं विदेशी लड़कियां; 4 गिरफ्तार

दिल्ली-एनसीआर के गुरुग्राम इलाके में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। यहां पुलिस ने होटल के अंदर चल रहे सेक्स रैकेट का भांडोफोड़ किया है। इस मामले में पुलिस ने विदेशी लड़कियों को भी रेस्क्यू किया है।

गुरुग्राम के होटल में चल रहा था सेक्स बाजार, छापे में पकड़ी गईं विदेशी लड़कियां; 4 गिरफ्तार
Mohammad Azamपीटीआई,गुरुग्रामFri, 31 May 2024 09:37 PM
ऐप पर पढ़ें

शुक्रवार को गुरुग्राम पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। यहां एक गेस्ट हाउस में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया गया है। पुलिस ने बताया कि गुरुवार को इस मामले में गेस्ट हाउस संचालक और मैनेजर समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली थी कि गुरुग्राम के मुस्कान होटल एंड गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने छापा मारा और चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, बाद में चारों आरोपियों को जमानत पर छोड़ दिया गया है।

जाल बिछाकर किया खुलासा
गुरुग्राम पुलिस को सूचना मिली थी कि होटल में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। इसके बाद पुलिस ने एक टीम बनाई और नकली ग्राहक बनकर एक पुलिस वाला अंदर गया। यहां उसे लड़कियों के रेट बताए गए, जिसमें एक कस्टमर से 500 से 700 रुपए लिए जा रहे थे। जब पुलिस टीम का सदस्य अंदर पहुंचा तो एक लड़की अंदर इंतजार कर रही थी। इस दौरान नकली ग्राहक बनकर पहुंचे पुलिस टीम के सदस्य ने बाहर खड़ी पुलिस को अंदर बुला लिया औ सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ कर दिया। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार चार लोगों में गेस्ट हाउस संचालक सोनू, मैनेजर कुमार के साथ दो अन्य साथी दिग्विजय और संतोष का नाम शामिल है।

इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि रेड के दौरान सात महिलाओं का रेस्क्यू किया गया है। बचाई गई सभी लड़कियां दिल्ली, असम, नेपाल के साथ ही पश्चिम बंगाल की रहने वाली थीं। इस मामले पर एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में पकड़े गए तीनों आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। हालांकि, जांच में शामिल होने के बाद सभी आरोपियों को जमानत मिल गई। पुलिस इस मामले की आगे जांच कर रही है।