DA Image
11 अगस्त, 2020|11:51|IST

अगली स्टोरी

लॉकडाउन में गांव जाना चाहता था नौकर, मालिक ने रोका तो गुस्से में उठाया खौफनाक कदम

नोएडा सेक्टर-122 पृथला खंजरपुर में नौकर ने मालिक के भाई को गंभीर रूप से घायल कर उसकी स्कूटी और मोबाइल लूट लिया। लॉकडाउन के कारण उसको घर नहीं जाने दिया जा रहा था। हालांकि पुलिस ने आरोपी को सेक्टर-117 से गिरफ्तार कर लिया।

सेक्टर-112 पृथला खंजरपुर गांव में विनीत रहते हैं। उन्होंने बताया कि बिहार के पूर्णिया निवासी अशोक उर्फ कल्लू उनके पास काम करता है। बुधवार रात अशोक उनके भाई कपिल से मारपीट कर उनसे मोबाइल और स्कूटी लूटकर फरार हो गया। इसके बाद कपिल ने भाई को इसकी सूचना दी। पुलिस की मदद से कपिल को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इसके बाद पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने घेराबंदी करके नोएडा सेक्टर-117 से आरोपी अशोक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी से वारादात में इस्तेमाल किया गया पलटा, स्कूटी, मोबाइल फोन बरामद कर लिया है। आरोपी ने बताया कि वह अपने घर जाना चाहता था, लेकिन विनीत उसे लॉकडाउन के चलते नहीं भेज रहा था। घर जाने के लिए ही उसने स्कूटी लूटी थी।

पैरोल पर छूटे तो शराब चुराई

दादरी। दादरी कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत रेलवे रोड पर स्थित शराब के ठेके से दो भाइयों ने ताला तोड़कर शराब चोरी ली है। दोनों भाई लॉकडाउन में ही जेल से पैरोल पर आए थे। शराब न मिलने से परेशान थे। हालांकि पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

लॉकडाउन में संक्रमण फैलने के भय से जेल में सैकड़ों कैदियों को पैरोल पर रिहा किया गया था। इसी दौरान गौतमपुरी का रहने वाले रवि और समीर को पैराल पर रिहा किया गया था। दोनों भाई शराब न मिलने से परेशान थे। जिसके बाद बुधवार देर रात को दोनों ने रेलवे रोड स्थित शराब के ठेके का ताला तोड़कर शराब चोरी कर ली। रेलवे रोड चौकी प्रभारी सोनवीर ने बताया कि दोनों को गिरफ्तार कर लिया है दोनों ने शराब के ठेके से चार पेटी चोरी की थी। जिनमें से तीन पेटियों को बरामद कर लिया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Servant robbed Scooty of his owner s brother to go to village amid lockdown