ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRसीमा हैदर सोशल मीडिया से कर रही हैं ताबड़तोड़ कमाई, यूट्यूब पर हो गए इतने लाख सब्सक्राइबर्स

सीमा हैदर सोशल मीडिया से कर रही हैं ताबड़तोड़ कमाई, यूट्यूब पर हो गए इतने लाख सब्सक्राइबर्स

कुछ महीने पहले जहां सीमा हैदर और सचिन मीणा के घर में आर्थिक स्तिथि खराब चल रही थी, वहीं अब सबकुछ सामान्य हो गया है। सीमा ने बताया है कि यूट्यूब से हुई उनकी कमाई से घर चलाने में काफी मदद हो रही है।

सीमा हैदर सोशल मीडिया से कर रही हैं ताबड़तोड़ कमाई, यूट्यूब पर हो गए इतने लाख सब्सक्राइबर्स
Swati Kumariलाइव हिन्दुस्तान,नोएडाFri, 23 Feb 2024 02:52 PM
ऐप पर पढ़ें

सीमा हैदर और सचिन मीणा आज किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। प्यार के लिए सीमा लांघकर भारत आईं पाकिस्तान की सीमा की लव स्टोरी हर किसी की जुबान पर है। सीमा और सचिन दोनों ने कई इंटरव्यू दिए हैं। इतना ही नहीं, आए दिन सीमा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता हैं। अपने वीडियोज और लव स्टोरी को लेकर सचिन और सीमा न्यूज चैनलों से लेकर सोशल मीडिया सुर्खियां बटोर रही है। इसी बीच अब दोनों के पास गुड न्यूज सामने आई हैं।

दरअसल, सीमा ने यूट्यूब अकाउंट बनाया था जिसमें लगातार उनके फॉलोअर्स की बढ़ोत्तरी हो रही है। उन्होंने यूट्यूब पर कई रील्स और वीडियो शेयर की हैं। अभी हाल ही में उनके चैनल ने 13 लाख सब्सक्राइबर्स हो चुके हैं। सीमा हैदर की इतने कम महीने में इंस्टाग्राम और यूट्यूब के जरिए लाखों में हो रही कमाई को लेकर खुद सचिन मीणा और उनके परिवार वाले भी हैरान हैं।

कुछ महीने पहले जहां सीमा हैदर और सचिन मीणा के घर में आर्थिक स्तिथि खराब चल रही थी, वहीं अब सबकुछ सामान्य हो गया है। सीमा ने बताया है कि यूट्यूब से हुई उनकी कमाई से घर चलाने में काफी मदद हो रही है। एक इंटरव्यू में सीमा ने बताया था कि पहली कमाई के तौर पर यूट्यूब से उनको 45 हजार रुपये मिले थे। 

बता दें कि सीमा हैदर को सचिन एक ऑनलाइन गेमिंग प्लेटफॉर्म पर मिला था। यहीं से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई है। सीमा ने बताया था कि उन्होंने अपने प्यार के लिए दुबई फिर नेपाल और फिर भारत तक का सफर तय किया है। वह सिर्फ पांचवी पास हैं और उनके 4 बच्चे हैं। वह अपने बच्चों के साथ ही भारत पहुंची हैं। हालांकि इस मामले में सीमा हैदर पर कई सवाल भी खड़े किए जा रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें