ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRसीमा हैदर की यूट्यूब से हुई कितनी कमाई? पाकिस्तानी हसीना ने खुद बताया

सीमा हैदर की यूट्यूब से हुई कितनी कमाई? पाकिस्तानी हसीना ने खुद बताया

Seema Haider Youtube Income: बीते कई महीनों से लगातार चर्चा में रही पाकिस्तान से आई सीमा हैदर अब यू्ट्यूब से पैसे कमाने लगी हैं। सीमा ने बताया कि उनको यूट्यूब ने पहली कमाई के रुपए भेजे हैं।

सीमा हैदर की यूट्यूब से हुई कितनी कमाई? पाकिस्तानी हसीना ने खुद बताया
Mohammad Azamलाइव हिंदुस्तान,ग्रेटर नोएडाThu, 02 Nov 2023 08:31 PM
ऐप पर पढ़ें

Seema Haider Youtube Income: बीते कई महीनों से लगातार चर्चा में रही पाकिस्तान से आई सीमा हैदर अब यू्ट्यूब से पैसे कमाने लगी हैं। हाल ही में यूट्यूब ने सीमा हैदर को उनके यूट्यूब से हुई पहली कमाई के रुपए उनके खाते में डाले हैं। करवाचौथ के दिन व्रत रखने वाली सीमा हैदर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि यूट्यूब ने पिछले महीने के आखिरी में उनके खाते में पैसे डाले थे। इस दौरान सीमा हैदर और सचिन मीणा यूट्यूब की अपनी पहली कमाई से काफी खुश नजर आए। आइये जानते हैं कि आखिर सीमा हैदर की यूट्यूब से पहली कमाई कितने की हुई है...

सीमा हैदर की यूट्यूब से कमाई
अपनी यूट्यूब की पहली कमाई के बारे में सीमा हैदर ने जानकारी साझा की है। एक इंटरव्यू के दौरान जानकारी देते हुए सीमा ने बताया कि पिछले महीने यानी अक्टूबर में उन्हें पहली पेमेंट मिली है। सीमा हैदर के अनुसार, यूट्यूब से उनकी पहली कमाई कुल 45 हजार रुपए की हुई है। इस दौरान अपनी यूट्यूब से हुई पहली कमाई के बारे में बताते हुए सीमा और सचिन दोनों काफी खुश नजर आए।

पहले क्यों नहीं हुई कमाई?
अक्टूबर में यूट्यूब की तरफ से पहली पेमेंट मिलने के बाद सीमा हैदर ने खुशी जताई है। इस दौरान सीमा हैदर ने पहले पेमेंट ना होने का कारण भी बतााय है। सीमा हैदर ने बताया कि पहले उनके व्यूज काफी कम थे इसलिए पेमेंट नहीं आई, अब व्यूज अच्छे हो गए हैं इसलिए यू्ट्यूब ने पहली पेमेंट भेज दी है। इंटरव्यू के दौरान सीमा ने कहा कि आगे भी उनको यूट्यूब की तरफ से अच्छी कमाई होने वाली है।

बना लिया है अपना घर और गहने
पाकिस्तान से आने के बाद सीमा और सचिन किराए के घर में रहते थे। अब सीमा हैदर ने अपना कमरा भी बना लिया है। सीमा हैदर ने बताया कि उसने लोगों की मदद से अपना कमरा बना लिया है। इस दौरान सीमा हैदर ने यह भी बताया कि उसने अपना घर तो लोगों की मदद से बनवाया है, लेकिन अपने गहने सीमा ने यूट्यूब से हुई कमाई से बनवाए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें