ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRलाइव इंटरव्यू में पाकिस्तानी पति की बात सुन मुस्कुराने लगी सीमा हैदर, गुलाम के पास कैसी तस्वीरें?

लाइव इंटरव्यू में पाकिस्तानी पति की बात सुन मुस्कुराने लगी सीमा हैदर, गुलाम के पास कैसी तस्वीरें?

Seema Haider: इंटरव्यू में गुलाम हैदर ने कहा, 'अभी भी देखो... मेकअप से इसने चेहरा छिपाया हुआ है। ताजी मार पड़ी है इसको।' गुलाम की यह बात सुन सीमा ऑन कैमरा मुस्कुराने लगी।'

लाइव इंटरव्यू में पाकिस्तानी पति की बात सुन मुस्कुराने लगी सीमा हैदर, गुलाम के पास कैसी तस्वीरें?
Devesh Mishraलाइव हिन्दुस्तान,ग्रेटर नोएडाWed, 21 Feb 2024 04:12 PM
ऐप पर पढ़ें

सीमा हैदर और उसके पाकिस्तानी पति गुलाम का आमना-सामना एक लाइव टीवी इंटरव्यू में हुआ। दोनों में खूब कहासुनी हुई। गुलाम बार-बार यह दावा कर रहा था कि सीमा भारत में खुश नहीं है। वहीं चार बच्चों को लेकर पाकिस्तान से आई सीमा का कहना था कि वो किसी भी हालत में वापस नहीं लौटेगी। लेकिन बीच इंटरव्यू में गुलाम ने कुछ ऐसा बोला कि सीमा मुस्कुराने लगी।

मेरे पास तस्वीरें हैं...
'टाइम्स नाउ नवभारत' के एक इंटरव्यू में सीमा और गुलाम दोनों एक साथ जुड़े थे। सीमा ने गुलाम से कहा, 'मेरी और बच्चों की चिंता मत करो। सीमा बहुत ज्यादा खुश है। मैं जितना यहां खुश हूं उसका एक परसेंट भी पाकिस्तान में नहीं थी।' इसपर गुलाम ने कहा, 'मेरे पास तस्वीरें हैं जिससे यह पता चलता है कि आपके (सीमा के) साथ मारपीट की गई है।' इसके बाद वह अपने फोन में तस्वीरें ढूंढ़ने लगता है। इस दौरान वह कहता है कि 'देर नहीं लगेगा इसका पोल खोलने में...' हालांकि वह बाद में कहता है कि तस्वीरें दूसरे फोन में है।

क्यों मुस्कुराने लगी सीमा
इंटरव्यू में गुलाम ने आगे कहा, 'अभी भी देखो... मेकअप से इसने चेहरा छिपाया हुआ है। ताजी मार पड़ी है इसको।' गुलाम की यह बात सुन सीमा ऑन कैमरा मुस्कुराने लगी। उसने कहा, 'अगर मुझे कहीं मारा जा सकता है तो वह पाकिस्तान है... अगर मेरे बच्चों की जान को कहीं खतरा है तो वह पाकिस्तान है... भारत में ऐसा बिलकुल भी नहीं होता है। भारत में औरतों को मारा-पीटा नहीं जाता है। यहां आदमी से ज्यादा औरतों का सम्मान है।'

मोदी-योगी पर दोनों को भरोसा
दरअसल, सीमा चाहती है कि चारों बच्चे उसके साथ रहें। वहीं गुलाम ने पाकिस्तान के एक वकील से मदद मांगी है, जो बच्चों को वापस लाने में उसकी कानूनी मदद कर रहे हैं। पाकिस्तान वकील ने भारत के एक वकील से संपर्क भी किया है। गौरतलब है कि सीमा पीएम मोदी और सीएम योगी को राखी भी भेजी थी और उन्हें अपना भाई बताया था। कई इंटरव्यू में उसने कहा कि उसे पीएम और सीएम पर पूरा भरोसा है। उसने भारतीय नागरिकता की मांग करते हुए एक याचिका भी दायर की है। वहीं इंटरव्यू के दौरान गुलाम ने भी कहा कि उसे भारत के कानून और पीएम मोदी और सीएम योगी पर पूरा भरोसा है। ऐसे में दोनों ने भारत के कानून और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पूरा भरोसा जताया है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें