ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRअंजू ने पाकिस्तानी भाभी पर कसा था तंज, अब सीमा हैदर ने दे दिया तगड़ा जवाब

अंजू ने पाकिस्तानी भाभी पर कसा था तंज, अब सीमा हैदर ने दे दिया तगड़ा जवाब

पिछले करीब छह महीने में सीमा हैदर और अंजू नसरुल्ला की लव स्टोरी ने भारत और पाकिस्तान में खूब सुर्खियां बटोरी हैं। अंजू ने कहा कि सीमा को पाकिस्तान में कोई नहीं जानता, इस पर पाकिस्तानी भाभी का जवाब।

अंजू ने पाकिस्तानी भाभी पर कसा था तंज, अब सीमा हैदर ने दे दिया तगड़ा जवाब
Sudhir Jhaलाइव हिन्दुस्तान,नोएडाMon, 11 Dec 2023 03:58 PM
ऐप पर पढ़ें

पिछले करीब छह महीने में सीमा हैदर और अंजू नसरुल्ला की लव स्टोरी ने भारत और पाकिस्तान में खूब सुर्खियां बटोरी हैं। एक अपने 'पबजी प्यार' को पाने के लिए पाकिस्तान से भारत आ गई तो दूसरी फेसबुक आशिकी में सीमा के उस पार चली गई। पाकिस्तानी प्रेमी के लिए कथित तौर पर धर्म बदलकर निकाह करने वाली अंजू उर्फ फातिमा पिछले दिनों भारत आई तो एक बार फिर उसकी मीडिया और सोशल मीडिया में खूब चर्चा है। 

करीब-करीब एक जैसी कहानी वाली सीमा और अंजू के बीच वार-पलटवार भी शुरू हो गया है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अंजू ने सीमा से जुड़े एक सवाल पर तंज भरे लहजे में कह दिया कि हैदर को पाकिस्तान में कोई नहीं जानता है। अब सीमा ने अंजू को इस पर सीधा जवाब दिया है। सीमा ने कहा कि उसे सिर्फ पाकिस्तान नहीं बल्कि चार देशों में बच्चा-बच्चा जानता है। 

सीमा हैदर ने एक यूट्यूब चैनल से बातचीत में अंजू की बात का जवाब देते हुए कहा, 'नहीं जानता हो कोई बात नहीं। लेकिन आपको (पत्रकार) पता है, मुझे पता है कि भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश, नेपाल और सऊदी अरब में बच्चा-बच्चा मुझे जानता है।'  अंजू ने क्यों कहा कि सीमा को कोई नहीं जानता, क्या उसे कोई जलन है, यह सवाल करने पर सीमा ने हंसते हुए कहा, 'पता नहीं उन्होंने ऐसा क्यों कहा, मुझसे क्या दिक्कत है, मुझे समझे नहीं आ रही। जरूर कुछ होगा, पाकिस्तानियों ने भरकर भेजा होगा।'

क्या कहा था अंजू ने?
हाल ही में एक इंटरव्यू में अंजू से पूछा गया कि सीमा हैदर पाकिस्तान की बुराई करती हैं उनका क्या अनुभव है। इसके जवाब में उसने कहा, 'मैं जब तक रही सबकुछ बेस्ट रहा। मुझे कुछ ऐसा लगा नहीं। भारत से तुलना नहीं कर सकते हैं। संस्कृति अलग है। सब जगह की संस्कृति अलग है। ऐसा कुछ नहीं है। उन्हें (सीमा को) भारत में रहना पसंद होगा इसलिए ऐसा कह रही होगी। मैं वहां कई परिवारों से मिली, महिलाओं से लड़कियों से मिली, सभी अच्छे से रहते। किसी ने नहीं कहा कि ऐसी प्रॉब्लम है। अच्छे से रहते हैं लोग।' इसी दौरान अंजू ने कहा कि उसने कुछ लोगों से सीमा के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा- कौन सीमा। अंजू ने यह भी कहा कि सीमा को पाकिस्तान में कोई नहीं जानता है। ई नहीं जानता।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें