ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRसीमा हैदर हिंदुओं से धोखा कर रही है, कल क्रिश्चन बन सकती है; सहेली बोली- सचिन बच कर रहना

सीमा हैदर हिंदुओं से धोखा कर रही है, कल क्रिश्चन बन सकती है; सहेली बोली- सचिन बच कर रहना

सीमा के साथ-साथ यह युवती सचिन को भी हिदायत देती नजर आ रही है। युवती कहती है, 'सचिन आप उससे (सीमा) बच जाएं, वह बहुत बड़ी धोखेबाज और फ्रॉड है. आप उससे दूर रहें। सीमा ने कई लोगों को धोखा दिया है।

सीमा हैदर हिंदुओं से धोखा कर रही है, कल क्रिश्चन बन सकती है; सहेली बोली- सचिन बच कर रहना
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 14 Jul 2023 11:14 PM
ऐप पर पढ़ें

अपने पबजी वाले प्यार को पाने के लिए चोरी-छिपे भारत आई सीमा हैदर पिछले कई दिनों से चर्चा में हैं। सीमा हैदर को लेकर लगभग हर दिन नई-नई बातें सामने आ रही हैं। सचिन के प्यार में पागल चार बच्चों की मां सीमा पाकिस्तान की सीमा लांघकर भारत आ गई। यहां वो सचिन के साथ रह रही हैं। अब सीमा हैदर को अपनी बचपन की सहेली बताने वाली एक युवती का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रही युवती के बारे में बताया जा रहा है कि वो पाकिस्तान की है। युवती का कहना है कि वो सीमा को बचपन से जानती है और उसकी हरकतों से अच्छे से वाकिफ है।

इस वीडियो में पाकिस्तानी युवती सीमा के बारे में कई नये दावे करती नजर आ रही है। युवती कहती है कि सीमा को क्रिकेट बहुत पसंद है। वो धोखेबाज है। वो हिंदुओं और पाकिस्तान के साथ धोखा कर रही है। इतना ही नहीं खुद को सीमा की दोस्त बताने वाली युवती यह भी कहती है कि वो मुस्लिम को छोड़ कर हिंदू बन गई और आगे वो क्रिश्चिन भी बन सकती है। सीमा के साथ-साथ यह युवती सचिन को भी हिदायत देती नजर आ रही है। युवती कहती है, 'सचिन आप उससे (सीमा) बच जाएं, वह बहुत बड़ी धोखेबाज और फ्रॉड है. आप उससे दूर रहें। सीमा ने कई लोगों को धोखा दिया है। वह सचिन के परिवार को भी धोखा देगी।' हालांकि, लाइव हिन्दुस्तान सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो भी पुष्टि नहीं करता है। 

ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में अपने प्रेमी सचिन के साथ रह रही पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर लगातार चर्चा में है। कहा जा रहा है कि सीमा हैदर ने मीडिया से भी दूरी बना ली है। कुछ मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि सीमा हैदर पाकिस्तान चली गई है। हालांकि, अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। बता दें कि सीमा हैदर और सचिन के बीच पबजी गेम खेलते-खेलते ही प्यार हो गया था। सीमा हैदर नेपाल के रास्ते पाकिस्तान आ गई थीं। हालांकि, बाद में इस बात का खुलासा हो गया था। पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर अब खुद को सीमा सचिन कहरती हैं। सीमा हैदर ने दावा किया था कि हमने 13 मार्च को शादी कर ली थी। बहरहाल आपको बता दें कि पहले से शादीशुदा पाकिस्तान हसीन को लेकर अब तक कई ऐसे वीडियो सामने आ चुके हैं जिसमें उन्हें लेकर कई अलग-अलग दावे किये जा चुके हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें