ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRभारत आ रहा सीमा हैदर का पति, अंजू-नसरुल्लाह क्यों दुखी; पाकिस्तानी लव स्टोरीज पर 2 बड़ी खबर

भारत आ रहा सीमा हैदर का पति, अंजू-नसरुल्लाह क्यों दुखी; पाकिस्तानी लव स्टोरीज पर 2 बड़ी खबर

भारत-पाकिस्तान के दो प्रेमी जोड़े सीमा-सचिन और अंजू-नसरुल्ला को लेकर दो बड़ी खबर सामने आई है। दोनों ही प्रेमी जोड़ों के लिए मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं। गुलाम हैदर जल्द भारत आ रहा है।

भारत आ रहा सीमा हैदर का पति, अंजू-नसरुल्लाह क्यों दुखी; पाकिस्तानी लव स्टोरीज पर 2 बड़ी खबर
Sudhir Jhaलाइव हिन्दुस्तान,नोएडाSat, 08 Jun 2024 07:39 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत-पाकिस्तान के दो प्रेमी जोड़े सीमा-सचिन और अंजू-नसरुल्ला को लेकर दो बड़ी खबर सामने आई है। दोनों ही प्रेमी जोड़ों के लिए मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं। एक साल से चल रहीं इन कहानियों में जल्द ही नए मोड़ देखने को मिल सकते हैं। आइए बताते हैं सीमा हैदर की जिंदगी में कैसे नया भूचाल आ सकता है और क्यों इन दिनों अलवर की अंजू उर्फ फातिमा और उसका पाकिस्तानी प्रेमी नसरुल्लाह बेहद दुखी हैं। 

सीमा हैदर का पति आ रहा है भारत
ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा गांव में प्रेमी सचिन मीणा के साथ रह रही सीमा हैदर का पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर भारत आ रहा है। खुद गुलाम हैदर ने अपने यूट्यूब चैनल पर इसकी पुष्टि की है। गुलाम ने कहा- बच्चों तु्म्हारा बाप इंडिया आ रहा है, सबकुछ तैयारी हो चुकी है। दरअसल, गुलाम हैदर को 10 जून को नोएडा की एक अदालत में पेश होना है। भारतीय वकील मोमिन मलिक के जरिए उसने सीमा हैदर के खिलाफ कोर्ट में केस किया है। सूरजपुर स्थित कोर्ट ने गुलाम हैदर को पेश होने का आदेश दिया था। गुलाम के वकील ने बताया था कि वह भारत आकर कोर्ट में सभी सबूत पेश करेंगे। कोर्ट को खुद बताएंगे कि सीमा उनकी पत्नी है। वह सीमा और बच्चों पर अपना दावा पेश करेगा। अब गुलाम हैदर ने जानकारी दी है कि वह 10 जून को भारत आ रहा है। ऐसे में संभावना है कि अदालत में सीमा-सचिन का गुलाम हैदर से सामना हो सकता है। अब देखना दिलचस्प होगा कि कोर्ट का फैसला देता है। 

क्यों अंजू-नसरुल्लाह क्यों दुखी
इस बीच अलवर की अंजू और उसके पाकिस्तानी प्रेमी नसरुल्लाह को लेकर भी नई खबर सामने आई है। एक पाकिस्तानी पत्रकार ने दावा किया है कि दोनों इन दिनों मानसिक रूप से परेशान चल रहे हैं। पत्रकार के मुताबिक, अंजू को अब पाकिस्तान जाने का वीजा नहीं मिल पा रहा है और ना ही उसे भारत का। ऐसे में दोनों की मुलाकात नहीं हो पा रही है। हालांकि, नसरुल्लाह किसी तीसरे देश को लेकर भी विकल्प पर विचार कर रहा है, जहां दोनों जा सकते हैं। पाकिस्तान में चार महीने रहने के बाद अंजू उर्फ फातिमा भारत आई थी। चर्चा थी कि वह पुराने पति को तलाक देकर बच्चों को अपने साथ पाकिस्तान ले जाएगी। हालांकि, अंजू ने अपने फ्यूचर प्लान पर चुप्पी साध रखी है। ऐसे में अभी यह साफ नहीं है कि अंजू और नसरुल्लाह की प्रेम कहानी का अंजाम क्या होगा। फिलहाल तो दोनों जुदाई का गम सह रहे हैं।