ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली : रिक्शे में रखकर शव ठिकाने लगाने जा रहा सिक्योरिटी गार्ड गिरफ्तार, मृतक की अब तक नहीं हुई शिनाख्त

दिल्ली : रिक्शे में रखकर शव ठिकाने लगाने जा रहा सिक्योरिटी गार्ड गिरफ्तार, मृतक की अब तक नहीं हुई शिनाख्त

दक्षिण-पश्चिमी दिल्ली के महिपालपुर इलाके में कथित तौर पर एक व्यक्ति की हत्या करने के आरोप में पुलिस ने शनिवार को 41 वर्षीय एक सिक्योरिटी गार्ड को गिरफ्तार किया है।  पुलिस के एक वरिष्ठ...

दिल्ली : रिक्शे में रखकर शव ठिकाने लगाने जा रहा सिक्योरिटी गार्ड गिरफ्तार, मृतक की अब तक नहीं हुई शिनाख्त
नई दिल्ली। भाषाSat, 24 Jul 2021 02:42 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दक्षिण-पश्चिमी दिल्ली के महिपालपुर इलाके में कथित तौर पर एक व्यक्ति की हत्या करने के आरोप में पुलिस ने शनिवार को 41 वर्षीय एक सिक्योरिटी गार्ड को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आरोपी सिक्योरिटी गार्ड सुरमेश को पुलिस ने उस समय गिरफ्तार किया जब वह शव को ठिकाने लगाने की कोशिश में लगा था। अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।

शनिवार तड़के चार बजे पीसीआर इकाई के हेड कॉन्स्टेबल विनोद कुमार ने सुरमेश को देखा, जो कि महिपालपुर में ही रहता है और वहां सिक्योरिटी गार्ड के रूप में काम करता है। वह एक शव को रिक्शे से ले जा रहा था तभी पुलिसकर्मी ने उसे पकड़ लिया। पुलिस ने बताया कि सुरमेश के अनुसार, पार्किंग को लेकर बहस के बाद उसने नशे की हालत में गुरुवार रात उस व्यक्ति की हत्या कर दी थी।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम) इंगित प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपी ने पीड़ित को पहले मुक्के से मारा और उसके जमीन पर गिरने के बाद गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी और शव को एक कमरे में छुपा दिया था। पुलिस ने बताया कि मृतक के बाएं हाथ पर टैटू का निशान है और उसके जेब से आईजीआई हवाईअड्डे के पार्किंग की पर्ची मिली है। 

पुलिस फिलहाल मृतक की शिनाख्त करने की कोशिश कर रही है। पुलिस इसके लिए आरोपी गार्ड और आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें