DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली: छात्रा ने कार से बुजुर्ग को कुचला, फिर कार रोककर रोने लगी

उत्तर पश्चिम दिल्ली के शालीमार बाग इलाके में सोमवार शाम बीबीए छात्रा ने कार से बुजुर्ग को कुचल दिया। बुजुर्ग की अस्पताल में मौत हो गई, जिसकी पहचान 67 साल के हरकेश के रूप में हुई है। पुलिस ने लापरवाही से मौत का मामला दर्ज कर आरोपी छात्रा को नोटिस जारी किया है।

जहांगीरपुरी में रहते थे 

पुलिस के अनुसार, हरकेश परिवार सहित जहांगीरपुरी इलाके में रहते थे। सोमवार को वह बादली इलाके में डॉक्टर के पास इलाज कराने गए थे। वहां से लौटते समय हैदरपुर मेट्रो स्टेशन के पास फ्लाईओवर से पहले सड़क पार करते समय तेज रफ्तार एक कार ने उन्हें टक्कर मार दी। 

स्वाइन फ्लू की 70 फीसदी जांच रिपोर्ट निकली गलत

छात्रा मौके पर रुक गई 

बुजुर्ग को घायल देख कार सवार छात्रा रुक गई और रोने लगी। वहां मौजूद प्रसाद गौतम नाम के युवक ने घायल को दूसरे वाहन से बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही घटना की सूचना पुलिस को दी। इलाज के दौरान देर रात बुजुर्ग की मौत हो गई। वारदात की सूचना पर शुरुआत में पुलिस ने लापरवाही से वाहन चलाने की धाराओं में मामला दर्ज किया था। चूंकि रात हो गई थी, इसलिए पुलिस ने कानूनी प्रक्रिया का पालन करते हुए आरोपी छात्रा निष्ठा मल्होत्रा (20) को जांच में शामिल होने का नोटिस देकर छोड़ दिया। हालांकि, बुजुर्ग की मौत के बाद पुलिस ने मामले में लापरवाही से मौत की धाराएं जोड़ दीं।

सदर बाजार में रहती है 

निष्ठा मल्होत्रा विवेकानंद इंस्टीट्यूट ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज में बीबीए तृतीय वर्ष की छात्रा है। उसके पिता का सदर बाजार में अपना व्यवसाय है। उसका परिवार पीतमपुरा इलाके में रहता है। पुलिस के मुताबिक, छात्रा के पास ड्राइविंग लाइसेंस है। 

गांधी जी के पोस्टर पर गोली चलाने वाली पूजा शकुन दिल्ली से गिरफ्तार

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Schoolgirl crushed the elderly with the car in Delhi then stopped the car and started crying