DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ग्रेटर नोएडा : 8वीं के छात्र का मोबाइल फोन जब्त करने पर स्कूल टीचर का अपहरण

एक छात्र के मोबाइल फोन को जब्त करना स्कूल टीचर को महंगा पड़ गया। स्कूल टीचर ने स्कूल में लाए मोबाइल को जब्त किया तो छात्र ने दो लोगों के साथ मिलकर उनका अपहरण कर लिया और उनके रुपये भी लूट लिए। पुलिस ने आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दो अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।

कासना स्थित अमीचंद इंटर कॉलेज में 8वीं क्लास का एक छात्र 26 अगस्त को मोबाइल लेकर स्कूल में पहुंच गया था। स्कूल के अनुशासन को ध्यान में रखते हुए सहायक अध्यापक ब्रजपाल सिंह ने मोबाइल ले लिया और उसे स्कूल में जमा करा दिया। साथ ही अध्यापक ने छात्र से पिता को स्कूल बुलाकर लाने की बात कही थी।

29 अगस्त को छात्र गांव घंघौला निवासी धन्नू नाम के व्यक्ति को लेकर स्कूल पहुंचा था। उसने टीचर से फोन मांगा। लेकिन टीचर ने फोन सिर्फ छात्र के पिता को ही देने की बात कही। आरोप है कि धन्नू टीचर को देख लेने की धमकी देकर स्कूल से चला गया था।

आरोप है कि स्कूल की छुट्टी होने पर टीचर जब ऑटो से अपने घर सूरजपुर जा रहे थे तभी आरोपी ने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर होंडा कंपनी के पास वाहन रुकवाकर टीचर का अपहरण कर लिया और टाटा एस टैंपो में डाल लिया था। आरोपी अपहरण के बाद टीचर को सुनसान जगह में ले गए और टीचर के साथ मारपीट व गाली-गलौज करने के बाद 13 हजार रुपये लूट लिए थे। आसपास मौजूद लोगों को पास आता देखकर तीनों आरोपी टीचर को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए।

पीड़ित टीचर ने डायल 100 पर फोन कर घटना की जानकारी पुलिस को दी। बाद में पीड़ित टीचर ने साइट-5 कोतवाली पहुंचकर मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस तभी से तीनों आरोपियों की तलाश कर रही थी।

आरोपी को जेल भेजा

रविवार रात को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपित धन्नू निवासी घंघौला को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पास से साढ़े तीन हजार रुपये और टाटा एस टैंपो को जब्त कर लिया। पुलिस ने सोमवार को आरोपी को कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया।

ग्रेटर नोएडा में 2 अज्ञात युवकों के गोलियों से छलनी हुए शव बरामद

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:School teacher kidnapped for seizing 8th student mobile phone in Greater Noida